मनोरंजन

वो कौन सा सेक्स स्कैंडल है जिसके जिक्र से रो पड़ी अर्शी खान (वीडियो)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1046
| अक्टूबर 28 , 2017 , 13:33 IST

'बिग बॉस-11' के फ्राइडे का फैसला एपिसोड में प्रियंक शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। प्रियंक की वापसी से शो के सभी कंटेस्टेंट्स काफी खुश नजर आए। वहीं प्रीमियर में प्रियंक के साथ 'बिग बॉस' में एंट्री करने वालीं बेनाफशा सूनावाला इस दौरान काफी इमोशनल हो गईं। वे न सिर्फ प्रियंक को काफी देर तक गले लगाए रहीं बल्कि घर में हुए उनके साथ बुरे व्यवहार की बताते वक्त उनकी आंखों से आंसू भी आ गए।

'बिग बॉस' ने ढिंचैक पूजा को एक टास्क दिया था जिसमें उन्हें कंटेस्टेंट्स को लेकर एक नया वायरल सॉन्ग तैयार करना था। इसी सॉन्ग की शूटिंग के दौरान सपना चौधरी और अर्शी खान में लिरिक्स को लेकर बहस हो गई। अर्शी को चुप कराने के लिए प्रियंक ने सपना को एक नया तरीका बताया कि वे उनके सामने सिर्फ पुणे और गोवा चिल्लाएं। इससे अर्शी अपने आप ही शांत हो जाएंगी।

यहां देखें अर्शी और सपना के बीच की लड़ाई

ऐसे में सपना ने वही किया और लड़ाई के दौरान वे अर्शी के सामने पुणे-गोवा कांड के बारे में बताने की धमकी देने लगीं। अर्शी इस बात को सुनकर काफी सकते में आ गईं और वे पर्सनल बातें नेशनल टीवी पर न उछालने की बात करते हुए शो में पहली बार फूट-फूटकर रोने लगीं। शो के दौरान अर्शी ने ये भी कहा कि वे गोवा में एक फेक कांड में फंस गई थीं अगर उनके घरवालों को ये बात पता चली तो उनकी घर वापसी के सारे दरवाजे बंद हो जाएंगे।

बता दें, पुणे पुलिस के मुताबिक, 25 अक्टूबर 2016 को एक होटल में मॉडल अर्शी द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी। वहीं कुछ टाइम बाद गोवा के एक फाइव स्टार होटल से उन्हें दूसरे प्रोस्टीट्यूशन मामले को लेकर गिरफ्तार किया गया था। हालांकि अर्शी ने इन सभी खबरों का खंडन कर इन केस को फेक बताया था।

यहां देखें ढिंचैक पूजा का नया रैप सॉन्ग


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें