राजनीति

कमल हासन से मिले अरविंद केजरीवाल, बोले- चाहता हूं वो राजनीति में आएं

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
416
| सितंबर 21 , 2017 , 17:42 IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को तमिलनाडु पहुंच कर साउथ के सुपरस्टार कमल हासन से चेन्नई स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा कि वह केजरीवाल से मिलकर बहुत खुश हैं और उन दोनों के बीच भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे को लेकर चर्चा हुई है। मीटिंग के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कमल हासन को राजनीति में आना चाहिए। कमल हासन ने कहा कि हम दोनों (अरविंद केजरीवाल) ने भ्रष्टाचार के मुद्दों पर बातचीत की।

इससे पहले चेन्नई एयरपोर्ट पर अरविंद केजरीवाल को रिसीव करने के लिए कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री अक्षरा हसन पहुंची थीं। अक्षरा उन्हें सीधे अपने घर ले गईं, जहां कमल हसन ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मुलाक़ात में कमल हसन ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का यहां आना हमारे लिए सम्मान की बात है।  उन्होंने कहा कि हम करप्शन के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट हुए हैं। इस दौरान दोनों नेताओं ने मुलाकात को अच्छा बताया।

लेकिन कमल हसन ने राजनीति में आने को लेकर कोई स्पष्ट घोषणा नहीं की है।अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं कमल हासन का ग्रेट फैन रहा हूँ। यह अहम है कि इस वक्त देश में जब करप्शन, संप्रादायिक चीजें उभरी हैं। हमे एक दूसरे के साथ काम करने की जरूरत है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कमल हासन राजनीति में आना चाहिए।केजरीवाल के साथ आप नेता संजय सिंह भी कमल हासन के घर चेन्नई पहुंचे।

Q

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कमल हासन ने कहा था कि वह अपनी पार्टी का गठन करना चाहते हैं। 62 वर्षीय सुपरस्‍टार ने कहा था, 'हां, मैं इस दिशा में सोच रहा हूँ। लेकिन इच्‍छा से नहीं बल्कि मजबूरी में मुझे ऐसा सोचना पड़ रहा है। आखिर इस वक्‍त कौन सी ऐसी मौजूदा पार्टी है जो राजनीति में मेरे सुधारवादी उद्देश्‍यों को पूरा करने के लक्ष्‍यों को पूरा करने के लिए प्‍लेटफॉर्म या विचारधारा प्रदान करती हो?'


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें