राजनीति

31 मार्च तक सीलिंग नहीं रुकी तो करुंगा भूख हड़ताल : अरविंद केजरीवाल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
437
| मार्च 10 , 2018 , 10:04 IST

देश की राजधानी द‍िल्‍ली में सीलिंग के व‍िरोध में व्‍यापार‍ियों के साथ राजनीत‍िक दलों का समर्थन भी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर 31 मार्च तक सीलिंग की समस्या का हल नहीं निकल जाता तो वह दुकानदारों के साथ भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

अमर कॉलोनी में व्यापारियों के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि यह किसी पार्टी का मुद्दा नहीं है। सभी के समर्थकों की दुकानें सील हो रही हैं। सभी को एकजुट होकर केंद्र सरकार पर दबाव डालना चाहिए। अमर कॉलोनी में गुरुवार को 350 दुकानें सील की गईं थीं।

86-59-Arvind-Kejriwal_5_5

मुख्यमंत्री के सामने लोगों ने आपबीती सुनाई। महिलाओं ने कटोरा दिखाकर कहा कि र्सींलग से हम सड़क पर आ गए हैं। बच्चों की फीस नहीं भर पाएंगे। दुकानदारों ने कहा कि वे शनिवार से भूख हड़ताल करेंगे।

सीलिंग के मुद्दे पर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है। दोनों नेताओं से मिलने का समय मांगा है। केजरीवाल ने पीएम मोदी को खत लिखकर सीलिंग को रोकने के लिए बिल लाने की बात कही है।

व्यापारी बोले, राजनीति न हो:

व्यापारियों का कहना है कि उन्हें इस मामले में राजनीति नहीं चाहिए। किसी भी तरह से दुकानों की सील खुलनी चाहिए। उनका कहना है कि राजनीतिक दल सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं।

 


कमेंट करें