खेल

Asian Games 2018: सेलिंग में भारत ने जीता 1 सिल्वर समेत 3 कांस्य

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1547
| अगस्त 31 , 2018 , 17:24 IST

भारत के अशोक ठक्कर और के.सी. गणपति ने यहां जारी 18वें एशियाई खेलों के 13वें दिन शुक्रवार को सेलिंग की पुरुषों की 49ईआर स्पर्धा में कांस्य पदक अपने नाम किया। अशोक और गणपति की जोड़ी ने कुल 53 का स्कोर कर पदक अपने नाम किया।

स्पर्धा का स्वर्ण जापान की शिंगेन फुरुया और शिंजी हाचियामा के नाम रहा जिन्होंने 49 का स्कोर किया। दक्षिण कोरिया की बोनजिन चाए और किम डोंगवूक ने 50.5 का स्कोर कर रजत पदक अपने नाम किया।

भारतीय खिलाड़ी हर्षिता तोमर ने 18वें एशियाई खेलों में 13वें दिन शुक्रवार को ओपन लासेर 4.7 स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। हर्षिता ने इस स्पर्धा में कुल 62 अंक और 50 नेट अंक हासिल कर तीसरा स्थान प्राप्त किया।

भारत की हर्षिता को पछाड़ते हुए मलेशिया को मोहम्मद फौजी कमान शाह ने स्वर्ण पदक पर और चीन के जियानशियोंग वांग ने रजत पदक पर कब्जा जमाया।

श्वेता शेरवेगर और वर्षा गौतम की जोड़ी ने यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में शुक्रवार को महिलाओं की 49-ईआर एफएक्स स्पर्धा में भारत के लिए रजत पदक जीता है। इस स्पर्धा में श्वेता और वर्षा को दूसरा स्थान हासिल हुआ।

इसे भी पढ़ें-: Asian Games: महिलाओं की 4x400 मीटर रिले रेस में भारत ने जीता 13वां गोल्ड

इस जीत के बाद इन्होंने कहा कि अब अगला लक्ष्य टोक्यो ओलम्पिक में पदक जीतना है। सिंगापुर की लो रुइ और लिम मिन की टीम ने पहले स्थान पर रहते हुए स्वर्ण पदक जीता है। थाईलैंड की कलहान कामोनचानोक और वाईवाई निचपा की टीम को कांस्य पदक हासिल हुआ है।


कमेंट करें