नेशनल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला, हमलावर गिरफ्तार

राजू झा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1581
| नवंबर 20 , 2018 , 17:48 IST

दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके चेंबर के ठीक बाहर अनिल शर्मा नाम के व्यक्ति ने मिर्ची पाउडर फेंककर हमला किया। बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल की आंखों में भी मिर्च पाउडर गिरा है। इस हमले में उनका चश्मा भी टूटा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अनिल शर्मा के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि अनिल शर्मा  ने कहा कि वो तो गोली मारने वाला था सिर्फ मिर्ची पाउडर फेंक कर छोड़ दिया। 

आम आदमी पार्टी का कहना है कि आरोपी ने बार-बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला किया। इस दौरान उसने सीएम केजरीवाल का चश्मा भी तोड़ा। बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल जब लंच के लिए जा रहे थे, तभी उनके ऊपर यह हमला हुआ।

बता दें कि बता दें कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पर हमले हो चुके हैं। अरविंद केजरीवाल पर साल 2016 में अक्टूबर में राजस्‍थान के बीकानेर में स्‍याही फेंका गया था। वे यहां आम आदमी पार्टी के एक स्‍थानीय नेता की शोक सभा में शामिल होने गए थे. इतना ही नहीं, जनवरी में एक महिला ने दिल्‍ली के छत्रसाल स्‍टेडियम में केजरीवाल पर स्‍याही फेंक दी थी। इसके चलते दिल्‍ली सरकार ने दिल्‍ली पुलिस पर अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में कमी रखने और लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था।


कमेंट करें