राजनीति

मुख्य सचिव से मारपीट मामले में पुलिस ने AAP विधायक प्रकाश जरवाल को हिरासत में लिया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
782
| फरवरी 21 , 2018 , 07:35 IST

मुख्य सचिव मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्हें उनके देवली स्थित आवास से हिरासत में ले लिया गया। देवली से विधायक जारवाल से सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पर पूछताछ जारी है। यही नहीं एफआईआर में नामजद अन्य विधायकों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के ओखला आवास पर मंगलवार देर रात भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया। मुख्य सचिव अंशू प्रकाश की एफआईआर में दूसरा नाम अमानतुल्ला का ही है और वह ही मुख्य आरोपी हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के आवास पर एक बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य ने उन पर हमला किया। अंशु प्रकाश की लिखित शिकायत के मुताबिक, रात 12 बजे मीटिंग में आने के लिए उनपर दबाव डाला गया था और वहां उनको अपशब्द बोले गए और मारपीट भी की गई।

अंशु के मुताबिक, एक विधायक ने उनको अपशब्द कहे और कहा कि वह उनको कमरे से बाहर निकलने नहीं देगा और जातिसूचक शब्द कहने का आरोप लगा देगा। अंशु ने आप विधायक अमानतुल्ला खान पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए लिखा कि कमरे में मौजूद किसी भी शख्स ने उनको बचाने की कोशिश नहीं की।

 


कमेंट करें