मनोरंजन

एशिया की सबसे महंगी फिल्म '2.0' का ग्रैंड ऑडियो लॉन्च, (वीडियो)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1368
| अक्टूबर 28 , 2017 , 11:04 IST

साउथ सुपरस्‍टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर मेगा बजट फिल्म '2.0' का दुबई में ग्रैंड तरीके से ऑडियो लॉन्‍च किया गया। ये प्रोग्राम इतना भव्य था कि इसमें पूरे 15 करोड़ रूपए खर्च किए गए थे। पोस्टर रिलीज करने से लेकर स्टारकास्ट की एंट्री तक सब इतने शानदार तरीके से हुआ कि सब देखते रह गए।

फिल्म के पोस्टर को लेकर विमान से कुछ स्काइडाइवर्स कूदे और हवा में तैरते दिखे। यह अपने आपमें एक अनोखा प्रमोशन था, जैसा कि इससे पहले कभी न हुआ। इस मौके पर फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया।

बता दें कि म्‍यूजिक लॉन्‍च का ये ग्रैंड प्रोग्राम दुबई के बुर्ज खलीफा में रखा गया। आसमान की ऊंचाई से फिल्‍म का पोस्‍टर उतारा गया। इसके बाद फिल्म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ए आर रहमान की लाइव परर्फोमेंस ने सबको रोमांचित कर दिया।

इस म्यूजिक लॉन्च प्रोग्राम में रजनीकांत, अक्षय कुमार, ए आर रहमान समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद थी। रजनीकांत की एंट्री इस इवेंट में कुछ ऐसी की थी कि सब देखते रह गए। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्‍ममेकर और होस्‍ट करण जौहर इस म्‍यूजिक लॉन्‍च इवेंट को होस्‍ट करते नजर आए। वहीं, 'बाहुबली' के भल्‍लालदेव यानी एक्‍टर राणा दग्गबुती ने मंच पर उनका साथ दिया।

खबर है कि इस फिल्म के केवल ऑडियो लॉन्च पर करीब 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि इतने महंगे बजट से तैयार होने वाली यह सातवीं नॉन-इंग्लिश फिल्म होगी।है। इस फिल्म को मशहूर निर्देशक शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली है।

यहां देखें अक्षय कुमार की शानदार परफार्मेंस


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें