खेल

बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की बस पर फेंके गए पत्थर, बढ़ाई गई सुरक्षा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
522
| सितंबर 5 , 2017 , 15:12 IST

बांग्लादेश के खिलाफ सोमवार को दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद जब आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बस से होटल के लिए लौट रहे थे, तो उनकी बस पर पत्थर फेंका गया। इसके कारण उनकी बस की खिड़की का शीशा टूट गया। हालांकि, इसमें किसी भी खिलाड़ी को चोट नहीं लगी है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने इसकी जानकारी दी।

सीए का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है और इस कारण जाहूर अहमद चौधरी स्टेडियम से होटल तक टीम के खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता कर दिए गए हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रबंधक सीन कारोल ने कहा कि, स्टेडियम से होटल जाने के दौरान टीम की बस पर किसी ने पत्थर फेंका और इस कारण बस की खिड़की का शीशा टूट गया। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

कारोल ने कहा कि, टीम का सुरक्षा बल स्थानीय अधिकारियों के साथ इस घटना के संदर्भ चर्चा कर रहा है और इस घटना की जांच की जा रही है। बांग्लादेश के अधिकारियों ने इस घटना को गंभीर रूप से लिया है। इस कारण स्टेडियम से होटल तक के रास्ते की सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है।

इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा कि इस घटना को काफी गंभीर माना जा रहा है और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इस मामले में जांच के लिए एक समिति का निर्माण किया गया है।


कमेंट करें