खेल

वीडियो में देखें कैसे 'माही' की रफ्तार के आगे सब छूट गए पीछे

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
569
| अक्टूबर 14 , 2017 , 14:37 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ना सिर्फ अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी, बेहतरीन विकेटकीपिंग बल्कि विकेटों के बीच में सबसे तेज रफ्तार दौड़ के लिए भी जाने जाते हैं। धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें धोनी तेज रफ्तार से विकटों के बीच दौड़ते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो अभी हाल ही में गुवाहाटी में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच का है।

इस वीडियो में धोनी बहुत तेजी से अपना दूसरा रन पूरा करते हुआ नजर आ रहे हैं। 22 गज की पिच पर दौड़ते हुए धोनी एक समय 31 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक हासिल कर लते हैं। ये वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने जारी किया है।

धोनी के इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि विकटों के बीच में उनकी रनिंग का मुकाबला करने वाला शायद अभी कोई दूसरा क्रिकेटर नहीं आया है। 36 साल की उम्र में धोनी इतनी तेजी से दौड़ लगाते हैं, जिस देखकर लगता है कि वो युवा खिलाड़ियों को भी मात दे सकते हैं।

कैप्टन कूल के नाम से सबके दिलों में राज करने वाले धोनी टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में शुमार होते हैं। बता दें कि, अभी हाल ही में धोनी ने एनसीए में रनिंग टेस्ट दिया था। इस दौरान धोनी ने पहला रन सिर्फ 2.91 सेकंड में पूरा किया था वहीं तीन रन पूरे करने में उन्होंने 8.30 सेकंड का वक्त लिया था।

देखें वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें