नेशनल

'पद्मावत' की मदद के लिए अागे आया 'पैडमैन', अब 9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
638
| जनवरी 19 , 2018 , 19:25 IST

अक्षय की फिल्म पैडमैन के लिए अब लोगों को इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म पैडमैन की रिलीज टाल दी गई है। पद्मावत में बनी दर्शकों को दिलचस्पी को देखते हुए अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन को आगे बढ़ा दिया है। आज अक्षय कुमार और संजय लीला भंसाली ने अक्षय के घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अब अक्षय की पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय ने कहा कि उन्होंने भंसाली के साथ दो फिल्मों में काम किया है। इसलिए जब भंसाली उनके पास मदद मांगने पहुंचे, अक्षय मना नहीं कर पाए और अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी।

ये दूसरी बार है जब अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज डेट बदली गई है। इससे पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अय्यारी की रिलीज को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने ओपनिंग कमाई करने के चक्कर में फिल्म की रिलीज तारीख 25 जनवरी कर दी थी।

अब जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज ऑफिशियली अनाउंस कर दी गई तो एक बार फिर से पैडमैन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज तारीख बदल दी है। अब एक बार फिर से अक्षय का मुकाबला नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ से होगा। इस फिल्म का मुकाबला लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से भी होगा।

बता दें इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है। फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है, इस फिल्म में अक्षय और सोनम के अलावा राधिका आप्टे भी लीड रोल में हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें