नेशनल

अजब गजब: Ikea कंपनी का ऑफर, ऐड पर यूरिन करें और पाएं भारी छूट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
183
| जनवरी 12 , 2018 , 10:49 IST

कंपनी Ikea एक अजीबो गरीब ऑफर लेकर आया है इसका विज्ञापन स्वीडिश पत्रिका में प्रकाशित किया गया है। Ikea अपने ग्राहकों को एक ऐसा ऑफर दे रहा है जिसके बारे में शायद आपने सपनें में भी ना सोचा हो। इस ऑफर को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।Ikea ने एक ऐड जारी किया है जिसमे इस ऑफर की चर्चा की गयी है।

इस ऐड में दिखाया जा रहा है कि, अगर कोई महिला इसके ऐड पर पेशाब करेगी तो उसको छूट मिलेगी क्योंकि इसके ऐड पर पेशाब करने मात्र से पता लग जाएगा की आप प्रेग्नेंट हैं या नहीं। जिसके बाद आपको ये बेड मिल सकता है। यह एक चाइल्ड बेड है जिसके लिए Ikea वालों ने इस ऐड को बनाया है।

जानकरी के लिए बता दें यह विज्ञापन आज कल सुर्ख़ियों में है क्योंकि इस विज्ञापन के द्वारा गर्भावस्था का परीक्षण भी संभव है। जानकारी के लिए बता दें यह विज्ञापन होम गर्भावस्था के परीक्षण में काफी मददगार है। इस विज्ञापन में जिस बेड की बात की जा रही है वह बेड बच्चों के लिए बनाया गया है।

बता दें इसकी मदद से गर्भावस्था के परीक्षण में ज्यादा आसानी होगी, अगर एक गर्भवती औरत में ज्यादा हार्मोन एचसीजी होता है तो परीक्षण के रूप में इसमें लगी पट्टी का रंग बदल जाएगा। बता दें इस बेड की कीमत 7750 रूपये तय की गई है। जबकि छूट के बाद इसकी कीमत 3812 रूपये हो जाएगी।

यह स्पष्ट है कि आईकेईए ने खुद से प्रेरित होकर इसको बनाया है। उनका कहना है कि, घर में रोजमर्रा की जिंदगी और ज्यादा व्यस्तता होने के कारण यह महिलाओं के लिए बहुत मददगार होगा। यह उनके जीवन में एक जादुई अनुभव होगा, इसकी मदद से घर में ही प्रेग्नेंसी का पता चल सकता है।


कमेंट करें