मनोरंजन

एक साथ 10 शहरों में जारी हुआ 'लवरात्रि' का ट्रेलर, सलमान ने अपने जीजा को किया लॉन्च

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
3185
| अगस्त 6 , 2018 , 16:33 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म लवरात्रि का सोमवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। इस ट्रेलर लॉन्च के जरिए आयुष और वारिना हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े थियेट्रिकल लॉन्च का हिस्सा बन चुके हैं। इसमें खास बात ये है कि फिल्म के ट्रेलर को एक साथ 10 शहरों में लॉन्च किया गया है। सलमान ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च पर ट्वीट किया है- ye kahaani hai pyaar aur mohabbat ki, aapke liye.....

'लवरात्रि' के ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेता आयुष शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है- Happy. Excited. Nervous! I'm in a state of mixed emotions as I share the with you all. Hope you like it and thanks to everyone for all the support so far...lets the celebration of LOVE begin! डायरेक्टर अभिराज मिनावाला ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है,जो कि इनकी पहली फिल्म है। 

फिल्म में आयुष शर्मा के साथ अपोजिट रोल में वारिना हुसैन नज़र आएंगी। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म में आयुष और वारिना के अलावा राम कपूर और रोनित रॉय भी दिखेंगे। इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है। सलमान खान फिल्म्स प्रॉडक्शन की यह पांचवी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने सलमान स्टारर फिल्म 'सुल्तान' में बतौर सहायक निर्देशक काम किया था।

लवरात्रि के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहें हैं आयुष और वारिना हुसैन-

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा ने साल 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की थी। आयुष इस बात से भी इंकार नहीं करते है कि सुपरस्टार सलमान खान का रिश्तेदार होने के कारण बॉलीवुड में उन्हें आसानी से इंट्री मिल सकी है। उनका कहना है कि वो इस फिल्म के जरिए खुद को एक अच्छा अभिनेता साबित करना चाहते हैं।

Dj5yJoZV4AEQDds

फिल्म में आयुष के साथ फिल्म में वरिना हुसैन नजर आने वाली है। वो भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्टर लांच किया है जिसमे आयुष और वरिना शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

10 शहरों में एक साथ रिलीज होगा ट्रेलर-

सलमान खान ने इस बाबत जानकारी दी है कि उनके जीजा आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की अपकमिंग फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर आज यानि सोमवार को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का धमाकेदारा प्रोमो मुम्बई और दिल्ली के साथ ही कई अन्य शहरों में भी दिखाया जाएगा। लोग इस फिल्म के ट्रेलर को फेसबुक पर लाइव देख सकेंगे। लोग इस फिल्म के लाइव प्रोमो को फेसबुक लाइव के जरिए देख सकेंगे।

Dj5tqnyXsAA5bD6

इसके साथ ही अहमदाबाद स्थित थालतेज पीवीआर सिनेमा, कोलकाता स्थित जेसोर रोड, पूना स्थित मार्केट रोड, चंडिगढ़ में इलैंट में , इंदौर स्थित ट्रेजर आइसलैंड, बंगलूरू स्थित कोरामंगलम, लखनऊ के सहारागंज मॉल में और बरोड़ा में इवा मॉल में इस फिल्म का ट्रेलर एक बड़े इवेंट के दौरान देखा जा सकेगा।

ये है कहानी-

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है। इसमें दिखाया गया है कि नवरात्रि में गरबा के दौरान मुख्य जोड़ी के बीच प्यार पनपता है। नवरात्रि जैसे कलरफुल त्योहार के दौरान फिल्माई गई इस फिल्म में आयुष और वारिना की कमेस्ट्री को देख कर लोगों को मजा आएगा। त्यौहार के अवसर पर रिलीज होने वाली लवरात्री में नवरात्रि का सार देखने मिलेगा जिसमें गरबा फ़िल्म की अहम जड़ है। अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले दोनों कलाकारों को ट्रेनिंग सेशन से गुज़रना पड़ा था।

आपको बता दें, फिल्म 'लवरात्रि' इस साल आने वाली नवरात्रियों के अवसर पर 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

 


कमेंट करें