मनोरंजन

जब सान्या मल्होत्रा ने आयुष्मान को कहा 'बधाई हो', नाराज होकर बोले नहीं चाहिए बधाई

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1413
| सितंबर 10 , 2018 , 14:47 IST

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का इन दिनों व्यवहार कुछ बदला बदला सा नजर आ रहा है। उन्हें हर कोई बधाई दे रहा है लेकिन वो बधाई मिलने पर नराज हो रहे हैं। इसके पीछे कारण क्‍या है, यह किसी को पता नहीं है। यह सस्‍पेंस ट्विटर यूजर्स के लिए तब और भी बढ़ गया जब हर किसी ने बधाई देने के साथ ही अपने ट्वीट में यह भी पूछ लिया कि 'आखिर किसी बात की खुशियां मनाई जा रही है..?'

दरअसल यह सब शुरू हुआ सान्‍या मल्‍होत्रा के एक ट्वीट से। सान्या ने आयुष्मान खुराना को ‘बधाई हो’ विश किया। लेकिन आयुष्मान बधाई मिलने पर नाराज हो गए। सान्या की फाइनली आज आयुष्मान खुराना से मुलाकात हुई। जिसका वीडियो सामने आया है।

सान्या कहती नजर आ रही हैं कि ‘दोस्तों प्रॉबलम हो गई है आयुष्मान नाराज हो गया है और ये बधाई हो के विसेज ने उसे मिस्टर इंडिया बना दिया है। और अब उससे मुलाकात होगी। इसके बाद आयुष्मान की सान्या से मुलाकात हुई। लोकिन इस दौरान आयुष्मान बहत नराज दिखे। सान्या ने उन्हें बधाई हो कहा तो वे फिर नाराज होने लगे और कहने लगे कि ये सब तूने किया है, तूने मेरी जिंदगी बरबाद कर दी है। चांदनी चौक से लेकर सीपी तक सब बधाई दे रहे हैं। आयुष्मान कह रहे हैं कि उन्हें नहीं चाहिए ‘बधाई हो’। वो ये भी कह रहे हैं कि कांड करे और भुगते कोई और। बहत बुरी तरह गुस्से में दिख रहे आयुष्मान ने फाइनली कह दिया कि उन्हें नहीं सुनना है बधाई हो।

दरअसल 'बधाई हो' फिल्म का ट्रेलर कल आ रहा है। जिसको लेकर सभी बड़े उत्साहित हैं। 


कमेंट करें