मनोरंजन

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1803
| नवंबर 5 , 2018 , 12:01 IST

अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जितने वाले और बॉलीवुड डायरेक्टर्स के फेवरेट एक्टर बने आयुष्मान खुराना इन समय अपनी फिल्म 'बधाई हो' से हर तरफ छाए हुए हैं, सुपरहिट फिल्मों में शामिल हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

फिल्म ने तीसरे हफ्ते ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली, और शनिवार को 3.50 करोड़ की कमाई करते हुए अबतक कुल 100.10 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बधाई हो ने तीसरे शुक्रवार को 2.35 करोड़ की कमाई की थी और इसके बाद शनिवार को इसकी कमाई में 50 पर्सेंट का उछाल देखा गया और शनिवार को कमाई बढ़कर 3.50 करोड़ रुपए हो गई।

रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फैमिली ड्रामा फिल्म को विनीत जैन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता और सुरेखा सीकरी भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के सभी मुख्य किरदारों की अदाकारी दर्शकों को बेहद पसंद आई है, जिसकी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर क्रिटिक्स और दर्शकों तक इनके कड़ी मेहनत की तारीफें करते नहीं थक रहे।

गौरतलब हो कि इस फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है, जो रिटायरमेंट की उम्र में पैरेंट्स बनने वाला है, यह घर वालों के लिए शाकिंग न्यूज होती है और उन सब को यह समझ नहीं आता कि वे अपने रिस्तेदारों और पास पड़ोस वालों का इस खबर से कैसे सामना करें।, हालांकि फिल्म में बेहद ही खूबसूररती से जॉइंट फैमिली सिस्टम और मिडिल क्लास वैल्यूज को पेश करने की कोशिश की गई है।


कमेंट करें