राजनीति

आजम खान ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा- शैतान नहीं मनाता ईद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1363
| मार्च 16 , 2018 , 14:09 IST

समाजवादी पार्टी के नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान एक बार फिर विवादित बयान दे कर  सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जो ईद नहीं मनाते वह शैतान होते हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री के उस बयान पर तंज कसा है जिसमें मुख्यमंत्री ने कहा था 'मैं हिन्दू हूं ईद नहीं मनाता और इसका मुझे गर्व है। आजम खान ने कहा, 'इस्लाम में शैतान ईद नहीं मनाता है। अगर वह (योगी) ईद नहीं मनाएंगे, तो मैं भी होली नहीं मनाऊंगा। ऐसे में हमारी सिवई और उनकी गुझिया कौन खाएगा। यह कैसा हिंदुस्तान होगा? यह हो ही नहीं सकता’।

आजम खान ने कहा, 'सदन में यह अपराधियों जैसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। कहते हैं कि काट डालूंगा। बताएं यह भी कोई भाषा है? सीएम कहते हैं मुझे हिंदू होने पर गर्व हैं। मैं मुस्लिम हूं। मैं आदमी भी नहीं, इंसान हूं। मुझे इस पर गर्व है।

गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के नतीजों पर आजम खान ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एसपी और बीएसपी गठबंधन से प्रदेश में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। बीजेपी की केन्द्र व प्रदेश की सरकारें विकासकारी नहीं, बल्कि दोनों सरकारें विनाशकारी हैं। इनका सबका साथ सबका विकास का नारा महज धोखा है। प्रदेश की जनता बीजेपी के एक वर्ष के कार्यकाल में भय, अराजकता के वातावरण में जीने को मजबूर है।'


कमेंट करें