राजनीति

आजम खान ने जाहिर की PM बनने की इच्छा, कहा- हर मोर्चे पर फेल हो रहे हैं मोदी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1899
| सितंबर 9 , 2018 , 15:12 IST

सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने नरेंन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी हर मोर्चे पर फेल हैं अब मैं बनना चाहता हूं प्रधानमंत्री। सपा नेता इजहार हुसैन के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शरीक होने बाराबंकी आए आजम खान ने अपने पीएम बनने की मंशा को जाहिर किया। उन्होने ये भी कहा कि अगर आप लोग कहेंगे तो मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाम का एलान करवा दूंगा।

1

सपा के फायर ब्रांड नेता आजम खान ने केंद्र की मोदी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है जबकि प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी ने वादा किया था कि हर साल वह दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे। महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इसपर लगाम नहीं लगा पा रही है। पिछले चार सालों में रिकॉर्ड तोड़ काला धन देश से बाहर गया है और सरकार कुछ नहीं कर पाई।

शिवपाल यादव को दी नसीहत -:

आजम खान ने शिवपाल यादव के अलग मोर्चा बनाने पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो आपको मिल बैठकर उसपर बात करनी चाहिए। आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए।

इसे भी पढ़ें-: BJP MLA के बिगड़े बोल, कहा- सुप्रीम कोर्ट हमारा है और राम मंदिर बन कर रहेगा

आजम खान ने अपने बयान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी विवादित बयान दिया। अपनी बात कहते-कहते उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ बता दिया। दरअसल आजम खान सीएम योगी के उस बयान पर जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए कहा था कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वह और किसी का क्या होगा।

मोहन भागवत पर भी साधा निशाना-:

आजम खान यही नहीं रूके और उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख लोगों को भ्रमित करते हैं। मोहन भागवत कभी भी जनता के हित को लेकर बात नहीं करते हैं। भागवत वह बात करें जो लोगों को समझ में आए।


कमेंट करें