बिज़नेस

बाबा रामदेव ने लॉन्च किया जीन्स-टीशर्ट, 'परिधान' नाम से दिल्ली में खुला पहला शो रुम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1744
| नवंबर 5 , 2018 , 14:52 IST

योग गुरू बाबा रामदेव ने अब कपड़ा बाजार में कदम रखा है। पतंजलि ने धनतेरस के मौके पर दिल्ली के एनएसपी, पीतमपुरा में पतंजलि परिधान का पहला स्टोर खोला है। इस दौरान रामदेव ने जींस-टी शर्ट  से लेकर स्पोर्ट्स वियर लॉन्च किए। इसके साथ ही उन्होने बताया कि पतंजलि के कपड़ों पर 25% छूट मिलेगी।

परिधान के उद्घाटन के मौके पर बाबा रामदेव ने लोगों से स्वदेशी अभियान से जुड़ने की अपील की.बाबा रामदेव ने एक ट्वीट कर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह हाथ में दो टी शर्ट लिए खड़े हैं. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि एक जींस और दो टी शर्ट की कीमत सात हजार है, जो फेस्टिव सीजन में 1100 रुपये में ही मिलेंगी। बाबा रामदेव ने ट्वीट कर लोगों से स्वदेशी अभियान से जुड़ने की अपील करते हुए मल्टीनेशनल कंपनियों की लूट खत्म करने में योगदान देने की अपील की।

यही नहीं पतंजलि ने कपड़ों के लिए दो ब्रांड नेम दिए हैं। आस्था ब्रांड में महिलाओं के कपड़े तो संस्कार ब्रांड में पुरुषों के कपड़े होंगे। इसी तरह लिव फ़िट ब्रांड में स्पोर्ट्स वियर मिलेगा। करीब 3500 वेराइटीज स्टोर में उपलब्ध मिलेंगी। एक छत के नीचे कपड़ों की सारी रेंज वाले पतंजलि परिधान के उद्घाटन के मौके पर बाबा रामदेव ने लोगों से स्वदेशी अभियान से जुड़ने की अपील की।

बाबा रामदेव ने एक ट्वीट कर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह हाथ में दो टी शर्ट लिए खड़े हैं। इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि एक जींस और दो टी शर्ट की कीमत सात हजार है, जो फेस्टिव सीजन में 1100 रुपये में ही मिलेंगी। बाबा रामदेव ने ट्वीट कर लोगों से स्वदेशी अभियान से जुड़ने की अपील करते हुए मल्टीनेशनल कंपनियों की लूट खत्म करने में योगदान देने की अपील की।


कमेंट करें