मनोरंजन

आयुष्मान को 'बधाई हो' कहने पर उनकी नाराजगी का हुआ खुलासा, देखिए ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2537
| सितंबर 11 , 2018 , 12:33 IST

सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से सस्पेंस बनाने के बाद फाइनली फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर आ गया है, और ये भी खुलासा हो गया कि आखिर क्यों आयुष्मान खुराना को बधाई मिलने पर नाराज हो रहे थे।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि नकुल यानी आयुष्मान खुराना एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करता है। वह अपने पैरंट्स जितेन्द्र कौशिक (गजराज राव), प्रियमवदा (नीना गुप्ता) और भाई गुलर (शारदुल राणा) व दादी (सुरेखा सिकरी) के साथ रहता है। इस घर में सबकुछ बिल्कुल ठीकठाक चल रहा होता है कि अचानक नकुल के पिता एक हैरान कर देने वाली खबर घरवालों को देते हैं। वह बताते हैं कि उनकी वाइफ प्रेगनेंट है और इसे सुनकर घरवाले ही नहीं बल्कि मोहल्ले वाले और जानने वाला हर कोई शॉक हो जाता है। शॉक से ज्यादा नकुल के लिए यह शर्मिंदगी की वजह बन जाती है, जिसने यकीनन कभी न सोचा होगा कि इस उम्र में अब उनकी फैमिली में कोई नया सदस्य आ सकता है। इस खबर का असर नकुल की लव लाइफ रिनी (सान्या मल्होत्रा) के साथ उनके रिश्ते पर भी पड़ता है।

ट्रेलर काफी मजेदार नजर आ रहा है। इसमें दिखाया गया है कि आयुष्मान किस तरह इस खुशखबरी को डील करने से लेकर घर में आनेवाले नए मेहमान की तैयारी में लगे हैं। बीच-बीच में जितेन्द्र और प्रियमवदा के बीच के डायलॉग सुनकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाने को मजबूर हो जाएंगे। 

Dmu_-_9W4AEE4qT

इससे पहले सोमवार को मेकर्स ने फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किए थे। 'बधाई हो' के ये पोस्टर बेहद फनी हैं। फिल्म के इन तीनों पोस्टर में फिल्म के मुख्य पात्र आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और गजराज राव नजर आ रहे हैं। तीनों ही बच्चे की तरह नजर आ रहे हैं और सबके चेहरे के एक्सप्रेशन अलग-अलग हैं। इन पोस्टर्स में आयुष्मान खुराना और गजराज जहां टेंशन में नजर आ रहे हैं तो वहीं सान्या मल्होत्रा शांत नजर आ रही हैं। 'बधाई हो' एक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है। ये पहली दफा है जब आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा साथ में कोई फिल्म कर रहे हैं।

यहां देखिए 'बधाई हो' का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें