मनोरंजन

चीन में सलमान ने आमिर को छोड़ा पीछे, 3 Idiots को बजरंगी भाईजान ने पछाड़ा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1808
| मार्च 3 , 2018 , 12:24 IST

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 2 मार्च को चीन में रिलीज की गई है। आपको बता दें कि बजरंगी भाईजान को चीन में 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है और फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने चीन में मिस्टर परफैक्सनिस्ट के रूप में विख्यात आमिर खान की थ्री इडियट्स को पछाड़ दिया है।

थ्री इडियट्स ने कुल 20 लाख 20 हजार अमेरिकी डॉलर कमाए थे, बजरंगी भाईजान ने रिलीज के पहले दिन ही ये आंकड़ा पार कर करते हुए 20 लाख 38 डॉलर कमाई का रिकॉर्ड बना दिया। माना जा रहा है कि फिल्म आगे भी बढ़िया कमाई करेगी।

आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था। फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, जबकि इस फिल्म ने देशभर में कुछ खास कमाल नहीं किया था।

Banaa

वहीं आमिर की फिल्म 'दंगल' और '3 इडियट्स' ने भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक्त में सलमान खान की यह फिल्म चीन में कितने करोड़ का कारोबार करती है।

सलमान खान, करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से सजी बजरंगी भाईजान को कबीर खान ने निर्देशित किया था। इसे इरोस इंटरनेशनल के साथ सलमान ने खुद प्रोड्यूस किया था। ये फिल्म 2015 में आई थी। तब ये ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी।


कमेंट करें