नेशनल

फेसबुक पोस्ट पर बरेली के डीएम को योगी ने लगाई फटकार, मौर्य बोले- होगी कार्रवाई

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1037
| जनवरी 30 , 2018 , 15:17 IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुए साम्प्रदायिक दंगों के बीच बरेली के डीएम का फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डीएम ने कासगंज में हुए विवाद को लेकर फेसबुक पर लिखा कि "अजब रिवाज बन गया है, मुस्लिम मोहल्लों में जबरदस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ। क्यों भाई क्या वे पाकिस्तानी हैं, यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था। इसके बाद पथराव हुआ और फिर मुकदमे लिखे गए।"

1517284277

डीएम ने रविवार रात 10:25 को यह पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी जिसके बाद डीएम ने यह पोस्ट डिलीट कर दी है। साथ ही सिंह ने मंगलवार को फेसबुक पर एक और पोस्ट की है जिसमे उन्होंने लिखा है - हमारे मुस्लिम हमारे हैं .. इसमे भी कोई संदेह नही। मैं चाहता हूँ यह विवाद खत्म हो। 

ये भी पढ़ें-फेसबुक पोस्ट पर बरेली के डीएम को योगी ने लगाई फटकार, मौर्य बोले- होगी कार्रवाई

उधर, राज्य सरकार ने सिंह के बयान को गम्भीरता से लिया है। राज्य सरकार के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अधिकारियों को स्थिति ठीक करने में अपनी ऊर्जा लगानी चाहिए। बयानबाजी से बचना चाहिए। सोशल मीडिया के जरिये बयान देना गलत है। स्थिति ठीक करने में सहयोग करें।

बरेली डीएम के खिलाफ होगी कार्रवाई : केशव मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बरेली के डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह के फेसबुक पोस्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। डिप्टी सीएम ने कहा है बरेली के डीएम का बयान (पोस्ट) किसी सियासी दल के प्रवक्ता जैसा है जिसे बर्दाश्त नही किया जाएगा, योगी सरकार इस मामले का संज्ञान लेगी और डीएम के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें