नेशनल

बरेली: ICU में भर्ती मासूम के साथ अस्पताल के कर्मचारियों ने किया गैंगरेप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1378
| नवंबर 4 , 2018 , 13:30 IST

यूपी के बरेली में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक निजी अस्पताल के आईसीयू में मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि अस्पताल के ही पांच कर्मचारियों ने पीड़िता के मुंह पर ऑक्सिजन मास्क लगा होने के बावजूद आंख पर पट्टी बांधने के बाद हाथ-पैर भी बांध दिए। इसके बाद बारी-बारी से रेप किया गया।

दरअसल पांच रोज पहले मासूम के एक जहरीले कीड़े ने काट लिया था। जिस कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद जब हालत कुछ सामान्य हुई तो उसी रात पांच कर्मचारियों ने उसके साथ रेप किया। आपबीती बताने के लिए तीन दिन तक लड़की छटपटाती रही,

शुक्रवार को जब हालत सुधरने पर उसे वार्ड में भर्ती कराया गया तब पीड़िता ने अपनी दादी को पूरी बात बताई। अस्पताल में हंगामा होने लगा। बीजेपी विधायक राजेश मिश्र भी रात को ही पहुंच गए। उन्होंने आईजी डीके ठाकुर से मिलकर कार्रवाई की मांग की।

एसपी कहा कि अस्पताल में लगें सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाएगी और जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, अभी तक इस मामले में पुलिस ने अस्पताल के स्टाफ को हिरासत नहीं लिया है।


कमेंट करें