मनोरंजन

बॉक्स आफिस पर 'बत्ती गुल...' का औसत प्रदर्शन, शाहिद की पिछली फिल्म से भी कम हुई कमाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2117
| सितंबर 22 , 2018 , 17:42 IST

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" का की ओपनिंग औसत रही । फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ 72 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म से ज्यादा उम्मीदें इसलिए भी थी, क्योंकि शाहिद कपूर लीड रोल के भूमिका में हैं।

फिल्म द्वारा दूसरे और तीसरे दिन में बेहतर बिजनेस करने की उम्मीद है। शाहिद की पिछली फिल्म के बिजनेस की तुलना में यह बिजनेस 4 गुना कम है। ट्रेड पंडितों की मानें तो बत्ती गुल मीटर चालू पहले वीकेंड तक 18 करोड़ तक की कमाई कर लेगी।

औसतन कमाई करने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मंटो' भी रिलीज हुई। मंटो ने सिर्फ 45 से 50 लाख रुपए का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। हालांकि मंटो को देशभर में 'बत्ती गुल मीटर चालू' के मुकाबले बेहद कम स्क्रीन्स मिली। जिससे कमाई कम होना लाजमी था।

वहीं बात करें श्रद्धा कपूर की लो बजट फिल्म 'स्त्री' फिल्म की तो ओपनिंग डे की कमाई 6.50 करोड़ से ज्यादा थी। ओपनिंग डे पर श्रद्धा की यह फिल्म भी छठवी हाइएस्ट कमाई में से एक थी। फिलहाल अब वीकेंड के दो दिन का इंतजार है।

निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है। कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है। फिल्म में शाहिद इस गोरखधंधे के विरुद्ध आवाज उठाते हैं। पेशे से वकील शाहिद कपूर फिल्म में उस वक्त विद्रोही हो उठते हैं जब उनका दोस्त (दिव्येंदु शर्मा) सरकारी दबाव के चलते आत्महत्या कर लेता है।

देखिए बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म का ट्रेलर-:


कमेंट करें