राजनीति

बवाना अग्निकांड के बाद राजनीति शुरू, AAP और BJP समर्थकों में हुई हाथापाई

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
841
| जनवरी 21 , 2018 , 09:24 IST

दिल्ली के बवाना में फैक्ट्री में आग लगने की घटना पर जमकर राजनीति हुई। इस अग्निकांड के बाद राजधानी दिल्ली की सियासत गरमा गई है। इस हादसे में 17 लोगों की जान चली गई। वहीं कई लोगों के झुलसने की भी सूचना है।

आप और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प:

सीएम केजरीवाल के पहुंचते ही बीजेपी समर्थकों ने उनके खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की। मामला इतना बढ़ गया कि आप समर्थकों और बीजेपी समर्थको के बीच हाथापाई पर उतर आई। दोनों तरफ से काफी देर तक नारेबाजी चलती रही। इस बीच सीएम केजरीवाल का काफिला वहां फंस गया और बीजेपी समर्थक केजरीवाल की गाड़ी के आगे लेट गए।

Mar_1516487219_618x347

एमसीडी की BJP की मेयर प्रीति अग्रवाल का अजीबोगरीब बयान:

इसी बीच एमसीडी की BJP की मेयर प्रीति अग्रवाल के अजीबोगरीब बयान का वीडियो सामने आया है। प्रीति अग्रवाल इस घटना से साफ-साफ हाथ झाड़ती नजर आईं। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए प्रीति अग्रवाल ने कहा इस फैक्ट्री की लाइसेंसिंग हमारे पास है, इसलिए हम कुछ नहीं बोल सकते। यह बात उन्होंने अपने एक सहयोगी की कान में फुसफुसाते हुए कही।

केजरीवाल ने प्रीति अग्रवाल के इस वीडियो को रीट्वीट किया

मनोज तिवारी ने कहा केजरीवाल मांगे माफी:

बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने झूठा वीडियो रीट्वीट किया और इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। उन्हें माफी मांगनी चाहिए। मनोज तिवारी ने कहा कि मेयर ने ऐसा कुछ नहीं कहा, वह बस पूछ रही थीं।

हिरासत में फैक्ट्री का मालिक:

बवाना में हुई इस घटना के बाद फैक्ट्री के एक मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

फैक्ट्री में अवैध रूप से होती थी पटाखों की पैकेजिंग:

इस बीच चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि फैक्ट्री में अवैध रूप से पटाखों की पैकेजिंग का काम होता था, जबकि लाइसेंस गुलाल बनाने का था। ढाई सौ गज़ की इस फैक्ट्री के पास लाइसेंस तो गुलाल बनाने का बताया जा रहा है, लेकिन यहां पटाखों की पैकिंग हो रही थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें