मनोरंजन

2.0 में अक्षय से पहले इस हॉलीवुड एक्टर को ऑफर हुआ था विलेन का रोल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1621
| नवंबर 26 , 2018 , 12:23 IST

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत की मचअवेटेड फिल्म 2.0 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर के बाद से दर्शकों और भी बेसब्री से फिल्म रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म ने रिलीज से पहले कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं और अब फिल्म में विलेन का किरदार नीभा रहे अक्षय कुमार के किरदार को लेकर खबर है कि अक्की से पहले उनके किरदार को हॉलीवुड के एक सुपरस्टार अभिनेता को ऑफर हुआ था।

विलेन का रोल ऑफर हुआ था हॉलिवुड स्टार अरनॉल्ड श्वार्जेनेगर

खबरों की माने तो विलन का रोल अक्षय कुमार से पहले जाने माने हॉलिवुड स्टार अरनॉल्ड श्वार्जेनेगर को दिया गया था। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर एस.शंकर ने किया। एस. शंकर ने कहा कि पहले इस रोल के लिए उन्होंने हॉलिवुड के टर्मिनेटर अरनॉल्ड से संपर्क किया था। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बातचीत सही से ना होने के कारण रोल अक्षय कुमार को दिया गया। उन्होंने कहा कि 'हमने पहले अरनॉल्ड को फिल्म में लेने पर विचार किया था। हमने बात की और मिलने की तारीख भी तय कर ली। लेकिन बॉलिवुड और हॉलिवुड के कॉन्ट्रैक्ट विरोधाभासी होने के कारण हम इस रोल के लिए बॉलिवुड में ही एक अच्छे ऐक्टर को खोजने में लग गए।' उन्होंने आगे कहा, '2.0 की प्रोड्यूसर कंपनी लाइका और अक्षय कुमार के बीच पहले से ही काठी नाम की फिल्म के रीमेक बनाने के बारे में बातें चल रही थीं। हर किसी ने इस रोल के लिए मुझे अक्षय कुमार का नाम बताया और मुझे भी यह पसंद आया। मैंने उन्हें स्टोरी बताई और अक्षय ने हामी भर दी।'


600 करोड़ में बनी है फिल्म

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए 370 करोड़ की कमाई कर ली है। लाइफ प्रोडक्शन्स ने 2.0 फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोजड में बेचे, जबकि डिजिटल राइट्स के सबी वर्जन हिंदी, तमिल और तेलूदू भाषा 60 करोड़ रुपए में बिके।

10 हजार स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी फिल्म

बताते चलें कि यह फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म को भारत समेत दुनियाभर में करीब 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। देशभर में 7500 स्क्रीन्स पर फिल्म प्रदर्शित होगी। अभी इतने स्क्रीन्स पर किसी भी फिल्मों को प्रदर्शित नहीं किया गया है। यह पहली फिल्म है। फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


कमेंट करें