मनोरंजन

रणवीर से पहले रणबीर कपूर को ऑफर हुई थी 'गली बॉय', इस वजह से छोड़ दी फिल्म

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1495
| जनवरी 10 , 2019 , 13:59 IST

रणवीर सिंह इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सिंबा से धमाल मचा रहे हैं, कुछ दिनों पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिर पर धमाकेदार कलेक्शन करते हुए 200 करोड़ तक की कमाई कर ली है। इस फिल्म के बाद रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म गली बॉय में बिजी हो गए हैं। फिल्म का हाल में ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया लेकिन इस फिल्म में रणवीर का किरदार पहले रनबीर कपूर को ऑफर किया गया था।

फिल्म गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणवीर सिंह ने हा कि यह फिल्म उनकी है और अगर ये किसी और को मिलती तो वो जलकर राख हो जाते। लगभग डेढ़ साल पहले जोया अख्तर इस फिल्म में मेन लिड एक्टर के लिए रणबीर कपूर को कास्ट करने वाली थीं।

जब जोया फिल्म के लिए स्टार्स को कास्ट कर रही थीं तब रणबीर ने फिल्म में अपनी रुचि दिखाई थी। हालांकि, जब उन्हें रणवीर के साथ काम करने की बताई गई तो वो पीछे हट गए। रणवीर को लीड रोल के लिए तय कर लिया गया था और जोया उन्हें रिप्लेस नहीं कपना चाहती थीं।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो जोया अख्तर का रणबीर को लेकर पहले अनुभव अच्छा नहीं रहा था। कम ही लोगों को पता है कि 'दिल धड़कने दो' में पहले रणवीर की जगह रणबीर थे। उन्हें 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में भी रोल ऑफर किया गया था।

गौरतलब हो कि बिते दिनों यानी की बुधवार को रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट हैं। फिल्म इस साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है।


कमेंट करें