मनोरंजन

शाहरुख से पहले सलमान को ऑफर हुआ था जीरो में बौने का रोल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1500
| नवंबर 3 , 2018 , 15:48 IST

शाहरुख खान की आ रही फिल्म 'जीरो' का बीते दिनों यानी की 2 नवंबर को उनके जन्मदिन के मौके पर ट्रेलर रिलीज किया गया है जो आते ही दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है। इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में हैं।

आनंद एल राय ने इस फिल्म में लीड रोल के लिए शाहरुख से पहले सलमान खान को अप्रोच किया था। दरअसल, शाहरुख ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर खुलासा करते हुए कहा है कि, 'सलमान खान जीरो का हिस्सा बनना चाहते थे क्योंकि पहले बउआ सिंह का रोल उन्हें ऑफर किया गया था। लेकिन किसी वजह से वे ये फिल्म नहीं कर पाए, उन्हें फिल्म की कहानी बहुत अच्छी लगी थी, इसलिए वे किसी ना किसी तरह से इसका हिस्सा बनना चाहते थे'।

इसके आगे अभिनेता ने बताया कि, सलमान ने उन्हें फोन किया और कहा कि इस फिल्म में वो काम करे। वैसे भी दोनों कलाकार एक दूसरे की फिल्म का प्रमोशन करना नहीं भूलते। शाहरुख के एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ बौने लोग बैठे हैं, इसमें से एक ने सलमान से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कहा कि- सलमान भाई ने गाड़ी रोक कर बुलाया, खाना खिलाया, इसके बाद उन्होंने हम लोगों को जीरो फिल्म प्रमोट करने को कहा।

गौरतलब हो कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं, वहीं सलमान खान मूवी में कैमियो रोल में नजर आएंगे। कैट-अनुष्का, शाहरुख के साथ दूसरी बार बड़े परदे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगी इससे पहले तीनों कलाकारों ने एक साथ फिल्म 'जब तक है जान' में काम किया था।


कमेंट करें