खेल

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने की गर्लफ्रेंड से शादी, 7 साल से लिव-इन में थे दोनों

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1820
| अक्टूबर 15 , 2017 , 15:51 IST

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड क्लारे रैटक्लिफ के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस खुशी के मौके पर टेस्ट कप्तान जो रूट, पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक और तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड भी मौजूद रहे।

4

5

बेन स्टोक्स और र्लफ्रेंड क्लारे रैटक्लिफ पिछले 7 साल से लिव-इन पार्टनर के रूप में रहे थे। शादी से पहले ही इस कपल के दो बच्चे भी हैं। बेटे का नाम लेटन और बेटी का नाम लिबी है। बेटा बड़ा है।

1

स्टोक्स और क्लेअर की शादी समरसेट के सेंट मेरी द वर्जिन चर्च में हुई जो कि क्लेअर की मम्मी के घर के सामने ही है। दोनों की शादी का रिसेप्शन एडिंगवर्थ के करीब स्थित 4 स्टार होटल 'रूकरी मेनर' और उसके स्पा में होगा। रिसेप्शन में करीब 400 मेहमान शिरकत करेंगे।

6

बता दें कि, फिलहाल स्टोक्स इंग्लैंड की टीम में नहीं हैं। स्टोक्स को ब्रिस्टल में नाइट क्लब के बाहर एक व्यक्ति को मारते हुए देखा गया था। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने टीम से बाहर कर दिया। इस मामले की जांच चल रही है।

2

3

विवादों से जूझ रहे बेन स्टोक्स इंग्लैंड की टीम के बाकी सदस्यों के साथ एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे। ये पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 3 नवंबर से शुरू हो रही है। सीरीज में स्टोक्स की जगह तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को जगह दी गई है।

आपको बता दें कि, ये वही स्टोक्स हैं, जिन्हें पुणे राइजिंग सुपरजाएंट्स ने IPL-2017 में सर्वाधिक 14.5 करोड़ में खरीदा गया था।

देखें वीडियो

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें