मनोरंजन

खेसारीलाल-काजल की 'संघर्ष' हुई सुपरहिट, 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' पर बनी है फिल्म

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1982
| अगस्त 25 , 2018 , 18:37 IST

केंद्र सरकार की 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' मुहिम पर आधारित खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' को शानदार सफलता मिली है। इस फिल्म के शो मल्टीप्लेक्स में भी हाउसफुल चल रहे हैं। पटना के पी एंड एम मॉल स्थित सिने पोलिस में 'संघर्ष' हाउसफुल रहा, तो मुजफ्फरपुर में भी दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के टिकट के लिए कतार में दिखे। यहां तक कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब भोजपुरी फिल्म के टिकट 'बुक माइ शो' वेबसाइट के जरिए भी बिक रहे हैं।

जहां तक फिल्म की बात है, 'संघर्ष' को लेकर लोगों में शुरू से ही उत्सकुता रही है। यह फिल्म लव स्टोरी तो है ही, इसके जरिये एक संदेश भी दिया गया है, जिसे पराग पाटिल ने मनोरंजक तरीके से बड़े पर्दे पर उतारा है। खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म समीक्षक आशुतोष रंजन ने कहा, "यह महिला प्रधान फिल्म है, इसलिए इसमें काजल मुख्य भूमिका में हैं। अभिनेत्री ऋतु सिंह का फिल्म में प्रवेश जबरदस्त तरीके से होता है, जिसे देख दर्शक चौंक जाते हैं। वह एक्शन के जरिए एंट्री करती हैं और उनका स्टंट काफी प्रभावशाली है।"

एक अन्य फिल्म समीक्षक रंजन सिन्हा कहते हैं कि काजल और खेसारीलाल को अब तक लोगों ने प्रेमी जोड़े के रूप में देखा था। इस फिल्म में वे दोनों मध्यांतर के बाद बूढ़े मां-बाप की सशक्त भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म मोटिवेशनल है और इसमें महिला सशक्तीकारण को बेहद बल मिलेगा।

उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी सामाजिक मुद्दों पर आधारित है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में खेसारीलाल और अवधेश मिश्रा की जोड़ी एक बार फिर अपने किरदार में असरदार नजर आए हैं।


कमेंट करें