बिज़नेस

भारत में 65 लाख रुपये में पानी की एक बोतल बेचेगी ये कंपनी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1887
| सितंबर 20 , 2017 , 18:34 IST

अभी तक आपने पानी की 10 से 20 रुपये की बोतल खरीदी होगी, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी कंपनी की पानी की बोतल 65 लाख की हो! सुनने में भले ही आपको अजीब लगे लेकिन ये सच है। अगले साल भारत में एक विदेशी कंपनी 65 लाख रुपये की पानी की बोतल बेचने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इसे Beverly Hills 9OH2O नाम दिया है।

Beverly Hills नाम की ये कंपनी भारतीय बाजार में जल्द ही दिखने वाली है। इस बोतल की खासियत होगी कि ये आपको बाजार में नहीं बल्कि इसके लिए आपको ऑर्डर करना होगा।ऑर्डर के बाद इसे आपके घर तक पहुंचाया जाएगा।

इस पानी की बोतल को देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप पानी की बोतल खरीद रहे हैं। बल्कि ऐसा एहसास होगा कि आप महंगी वाइन खरीद रहे हैं।

कहां से लेती है पानी?

बता दें कंपनी का हैड ऑफिस कैलिफोर्निया में हैं। कंपनी का कहना है कि वो पानी को उंचें झरनों से लेती है। यानि पानी सेहते के लिए बहुत अच्छा है। भारत में अगले साल के मध्य में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

क्या है खासियत?

65 लाख रुपये में मिलने वाली पानी की इस बोतल को खासतौर से लक्ज़री कलेक्शन का रूप दिया गया है। इस बोतल की कैप गोल्ड की बनी हुई है, जिस पर 14 कैरट के 600 वाइट और 250 ब्लैक डायमंड्स लगे हुए हैं। हर बोतल के लिए अलग सा एक केस भी बनाया गया है।अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने Beverly Hills 9OH2O का एक साल का लाइफस्टाइल कलेक्शन भी रखा है। पानी की बोतल तैयार करने वाली कंपनी इस प्रोडक्ट को इंडिया में उतारने की पूरी तैयारी कर चुकी है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे अगले साल भारत में उतार सकती है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें