मनोरंजन

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का ट्रेलर रिलीज

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
366
| जनवरी 29 , 2018 , 20:43 IST

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर अपनी मालविका मोहनन की स्टारर फिल्म '‍बियॉण्ड द क्लाउड्स' का ट्रेलर आ गया है। ईशान खट्टर का ट्रेलर में ही बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। इस इंटरनेशनल फिल्म में उनकी एक्टिंग सराहनीय है और उम्मीद है क्रिटिक्स को भी यह खूब पसंद आएगी।

ट्रेलर रिलीज होने की जनाकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी। फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में ईशान खट्टर ने धोबी घाट के एक युवक का किरदार अदा किया है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी मुंबई शहर से जुड़ी हुई है। फिल्म में उनकी बड़ी बहन के रोल में मलयालम फिल्मों की हिरोइन मालविका मोहनन नजर आएंगी। फिल्म 23 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, लव द ट्रेलर। माजिद मजीदी की फिल्म में स्टार ईशा माजिद मजीदी खट्टर और मालविका मोहनन लीड रोल में हैं, और फिल्म में म्यूजिक ए.आर रहमान ने दिया है।

गौरतलब है कि ईशान इन दिनों अपनी फिल्म धड़क को लेकर फिल्म जगत में सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 23 मार्च को हिंदी, इंग्लिश और तमिल भाषाओं में रिलीज हो रही है।

ईशान खट्टर को हाल ही में उनकी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के लिए ही टर्की के इंटरनेशनल बोस्फोरुस फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था।

ईशान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। ईशान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।


कमेंट करें