नेशनल

भारत बंद: ग्वालियर में प्रदर्शन के दौरान खुलेआम रिवॉल्वर से की फायरिंग

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
833
| अप्रैल 2 , 2018 , 19:45 IST

एससी/एसटी कानून पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ सोमवार को आहूत भारत बंद के दौरान देशभर के कई राज्यों में हिंसक झड़पे हुई। वहीं मध्य प्रदेश के कई शहरों में धारा 144 लगा दी गई है। कुछ जगहों पर कर्फ्यू भी लगाना पड़ा है। मध्यप्रेदश के ग्वालियर से विरोध प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यकित रिवाल्वर से गोली चला रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ये शख्स हवा में गोली नहीं चला रहा है बल्कि सीधे फायरिंग कर रहा है। हालांकि ये शख्य प्रदर्शन में शामिल है या फिर कोई बाहरी व्यक्ति इसको लेकर कई तरह के दावे सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक विरोध प्रदर्शन के दौरान ग्वालियर में 19 लोग घायल हो गए और दो लोगों की हालत बेहद नाजुक है। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए ग्वालियर में इंटरनेट सेवाएं मंगलवार सुबह 6 बजे तक के लिए बंद कर दी गई हैं।

मध्यप्रदेश सुरक्षा प्रशासन ने ग्वालियर में कर्फ्यू लगा दिया है और सागर में धारा 144 लागू कर दी गई। यहां अब एक साथ 4 लोगों से अधिक व्यक्ति एक साथ नहीं खड़ें हो सकते।


कमेंट करें