राजनीति

जन्मदिन के जश्न में फायरिंग करने लगे बीजेपी नेता, वीडियो हुआ वायरल

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1939
| सितंबर 9 , 2018 , 17:40 IST

मध्यप्रदेश के भोपाल में बीजेपी नेता राहुल राजपूत द्वारा अपने जन्मदिन की खुशी में हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में राहुल राजपूत अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने कुछ साथियों के साथ फायरिंग करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीला कुर्ता पहने राहुल राजपूत भरी बाजार में अपने कुछ समर्थकों के साथ हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियों में दो और शख्स भी नजर आ रहे हैं जो बारी-बारी से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। मतलब पहले नेताजी फायरिंग कर रहे हैं तो उसके बाद उनके समर्थक भी अपना हाथ साफ कर रहे हैं। हालांकि घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि नियमों के मुताबिक लाइसेंसी रिवॉल्वर का सरेआम प्रदर्शन या इस्तेमाल भी कानून गलत है। कुछ विशिष्ट परिस्थितियों में ही सरेआम इस्तेमाल किया जा सकता है।

वहीं इस पूरे मामले पर बीजेपी के नेता राहुल कोठारी ने कहा कि हमें यह समझने की जरूरत है कि यह कब हुआ और किस स्थितियों में। वीडियो में दिखाई देने वाले पार्टी कार्यकर्ता भी है। हमें इस घटना से संबंधित सभी विवरण प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि मध्यप्रदेश में इस साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस राहुल राजपूत के इस कारनामे को मुद्दा बनाकर बीजेपी पर निशाना साध सकती है। लेकिन अभी ये भी देखना है कि बीजेपी राजपूत के खिलाफ क्या कोई एक्शन लेती है या नहीं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें