अभी-अभी

अमानतुल्लाह की वापसी पर 'आप' में रार, विश्वास ने कहा- जो मुखौटा है उसपर बोलना बेकार

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1286
| अक्टूबर 30 , 2017 , 17:22 IST

आम आदमी पार्टी में एक बार फिर कलह शुरू हो गई है। कलह का विषय फिर से विधायक अमानतुल्लाह खान हैं। दरअसल, अमानतुल्लाह खान का पार्टी से निलबंन सोमवार को रद्द कर दिया गया। दक्षिणी दिल्ली के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि, "मुझे पार्टी नेता आशुतोष का फोन आया था कि आपका निलंबन वापस लिया जाता है।

निलंबन वापसी के बाद कुमार विश्वास ने अमानतुल्लाह और आप पार्टी को खरी-खोटी सुनाई। कुमार ने अमानतुल्लाह को मुखौटा बताया है। कुमार विश्वास ने अपने ही अंदाज़ में कहा कि किसी के करने से कुछ नहीं होता है। अमानतुल्लाह पर कुछ कहना बेकार है, वो मुखौटा है।

Vishwas+sisodia-video_647_050217084436

उन्होंने उनको बौने की संज्ञा देते हुए कहा कि बौनों के समूह ने बैकफुट पर जाना सही समझा। 2018 में राजस्थान में होने वाले चुनावों को लेकर विश्वास ने कहा कि हम सफल हो रहे हैं और राज्यसभा की सूची आ रही है। कई लोग लाइन में हैं। विश्वास ने कहा कि ये एक टिपिकल तरीका होता है कि पहले मुखौटे से वार कराओ और उस पर रिएक्शन कर दो। उन्होंने कहा कि उसने मेरी बेटियों तक पर गंदे कमेन्ट किये हैं।

Amanat-PTI-L-620x413

उन्होंने कहा है कि अमानतुल्लाह सिर्फ एक मुखौटा है, मैं नीम की तरह कड़वी दवा हूं। मैंने तो बैक टू बेसिक का नारा दिया था, लेकिन कुछ लोगों को पसंद नहीं आया है। दो नवंबर को जो बैठक है, उसमें वक्ताओं में मेरा नाम नहीं है। हो सकता है कि बोलने का मौका ना मिले। उन्होंने कहा कि राजस्थान और राज्यसभा में मेरे जाने को लेकर डरे हो सकते हैं। मेरे लिए अमानतुल्ला या राज्यसभा मुद्दा नहीं है। कई राष्ट्रहित के मुद्दों पर मैं पार्टी में अकेला पड़ गया था।


कमेंट करें