मनोरंजन

Big Boss 12: शो के प्रीमियर से पहले 12 कंटेस्टेंट के नाम लीक, देखिए लिस्ट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1745
| सितंबर 16 , 2018 , 14:02 IST

सिल्वर स्क्रीन का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 12 रविवार से शुरू होगा। शो का प्रसारण रात 9 बजे से होगा। कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं, लेकिन कई दूसरे कंटेस्टेंट के नाम को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच इस सीजन में बिग बॉस के घर जाने वाले सभी कंटेस्टेंट की एक लिस्ट प्रीमियर शो से पहले लीक हो गई है। लिस्ट के मुताबिक इस सीजन में 6 सेलिब्रिटीज के साथ 6 जोड़ियां अगले 100 दिन के लिए बिग बॉस के घर में लॉक हो जाएंगी।

बता दें कि पिछली रात सभी 18 कंटेस्टेंट के साथ लोनावाला में बिग बॉस 12 के सेट पर प्रीमियर शो शूट किया जा चुका है। पिछले साल की तरह इस बार भी कॉमनमैन और सेलिब्रिटीज बिग बॉस के घर का हिस्सा हैं। इस बार बिग बॉस के घर में सबसे ख़ास बात कंटेस्टेंट की यूनिक जोड़ियां हैं जो बिग बॉस के इतिहास में पहली है। इस बार बिग बॉस के घर का डिजाइन ओमंग कुमार ने तैयार किया है। शो के प्रीमियर से पहले जानिए बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट के नाम

Deepika 1

1. दीपिका कक्कड़ इब्राहिम : मशहूर टीवी शो ससुराल सिमर का में सिमर की भूमिका निभाने वालीं दीपिका कक्कड़ बिग बॉस के घर में जाने वाली सेलिब्रिटी हैं। दीपिका ने जेट एयरवेज में एयरहोस्टेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। दीपिका संभवत : इस साल बिग बॉस के घर में हिना खान की भूमिका में नजर आई आएंगी।

Neha

2. नेहा पेंडसे: इस साल बिग बॉस के घर में नेहा पेंडसे, शिल्पा शिंदे की कमी पूरी करती नजर आएंगी। बताते चलें कि शिल्पा की तरह ही नेहा भी मराठी हैं और कॉमेडी शोज के लिए लोकप्रिय भी हैं। नेहा को लोकप्रिय कॉमेडी शो "में आई कम इन मदाम" से लोकप्रियता मिली।

Kv

3. करणवीर बोहरा: करणवीर का असली नाम मनोज बोहरा है। करण हितेन तेजवानी की तरह ही लोकप्रिय सीनियर टीवी एक्टर हैं। वो पिछले 12 सालों से टीवी एक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। करण अपनी मास्टर प्लानिंग से बिग बॉस के घर में कुछ शानदार कर सकते हैं।

Shristi

4.सृष्टि रोडे : शोभा सोमनाथ की, इश्क है और पुनर्विवाह जैसे टीवी शोज के जरिए लोकप्रियता पाने वालीं सृष्टि रोडे Big Boss 12 के घर की ग्लैमर गर्ल माना जा रहा है। अपनी रियल लाइफ में सृष्टि मित्रतापूर्ण व्यवहार के लिए मशहूर हैं। उनकी यह प्रवृत्ति घर के अंदर भी देखने को मिले। सृष्टि पहली बार किसी रियलिटी शो में नजर आएंगी।

Anup

5.अनूप जलोटा : अनूप जलोटा भारत के सबसे लोकप्रिय भजन गायक हैं। उनका जिस तरह का व्यक्तित्व है वो शो के हिसाब से मिसफिट नजर आता है। शो दुश्मनियों के लिए जाना जाता है। लगता है अनूप शो के जरिए अपनी इमेज तोडना चाहते हैं। दो शादियां करने वाले अनूप जलोटा अपनी स्टूडेंट जसलीन मठरू के साथ नजर आएंगे।

Ss

6. श्रीसंत : बिग बॉस इस बार सर्वाधिक विवादित क्रिकेटर श्रीसंत का स्वागत करने के लिए तैयार है। श्रीसंत केरल से हैं और टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। उन्हें खेल के अलावा डांसिंग के लिए भी जाना जाता है। श्रीसंत को शॉर्ट टेम्पर माना जाता है। उनका नाम मैच फिक्सिंग में भी आ चुका है। श्रीसंत अभिनय भी कर चुके हैं।

7. जसलीन मठरू: सिंगर और परफॉर्मर जसलीन अनूप जलोट के साथ जोड़ी के रूप में दिखेंगी। उन्होंने जलोटा से ही संगीत सीखा है। वे मीका सिंह के म्यूजिक ग्रुप का हिस्सा रही हैं। उनके कई एलबम रिलीज हुए हैं। वे इस सीजन में सपना चौधरी की जगह ले सकती हैं।

8. सुरभि राणा-कीर्ति वर्मा : इस बार शो में दो एक्स रोडीज सुरभि और कीर्ति की जोड़ी नजर आएगी। वे शो में मसाला एलमेंट हो सकती हैं। सुरभि जहां एक डेंटिस्ट हैं, वहीं कीर्ति जीएसटी ऑफिसर हैं।

9. रोशमी बनिक और मितल जोशी- इस सीजन में कई गर्ल्स नजर आने वाली हैं। कॉमन जोड़ी में आ रहीं कोलकाता बेस्ड रोशनी मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। जबकि मितल मेकअप आर्टिस्ट हैं। दोनों ही डांस दीवाने के फाइनल एपिसोड में नजर आ चुकी हैं।

10. दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी: गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड उर्वशी-दीपक की ये जोड़ी कपल के रूप में बिग बॉस में दाखिल होगी। दीपक भोजपुरी सिंगर हैं, वहीं उर्वशी बिहार की नामी सिंगर के रूप में ख्यात हैं।

11. शिवाशीष मिश्रा- सौरभ पटेल: मध्यप्रदेश से ये जोड़ी फार्मर और बिजनेसमैन की जोड़ी के रूप में आई है। ये कॉमनर जोड़ी भारतीय गांवों को रिप्रेंट करेगी और बताएगी कि आम आदमी किस तरह की समस्याओं से जूझता है।

12. सभा खान आर सोमी खान: ये दोनों बहनें जयपुर से हैं। कॉमनर कैटेगरी वाली ये जोड़ी बताएगी कि बिग बॉस जैसे शो में रियल लाइफ के रिश्तों को किस तरह परखा जाता है।


कमेंट करें