मनोरंजन

बिग बाॅस 11: फिनाले में पहुंचे 2 सबसे कमजोर कंटेस्टेंट, दो फाइलिस्ट होंगे बेघर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1154
| जनवरी 2 , 2018 , 15:52 IST

बिग बॉस 11 अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। घर से मजबूत दावेदार निकल गए हैं, और जैसा पहले ही कहा जा रहा था कि हिना खान और शिल्पा शिंदे शो जीत सकती हैं तो वे दोनों ही इस शो में अभी तक बनी हुई हैं। इस हफ्ते का पहला दिन और साल का पहला दिन घरवालों के लिए ज्यादा अलग नहीं रहा। हालांकि, हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी सोमवार को ही नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई।

इस प्रक्रिया के बारे में बिग बॉस ने घरवालों को पहले कुछ नहीं बताया और उन्होंने घरवालों को केवल एक टास्क दिया और कहा की उन्हें 1 से लेकर 6 तक में आपसी सहमती से रैंकिंग करनी है कि कौन फर्स्ट नबंर पर है कौन सेकेंड नंबर पर है।

ये भी पढ़ें-जब अर्शी खान पर चढ़ा सुरूर, याद आए अफरीदी ! कहा-अर्शी बदनाम हुई तेरे लिए

इस टास्क में घरवाले काफी लड़ने के बाद और घर में मौजूद कॉमनर्स के यह कहने के बाद कि वो रेकिंग में ऊपर होने चाहिए क्योंकि वो सेलेब्स के साथ अब तक इतनी आगे तक आए हैं। इसके बाद आपसी सहमती से आकाश पहले, पुनीष दूसरे, लव तीसरे, शिल्पा चौथे, हिना पांचवे और विकास छटे नंबर पर खुद को रैंक करते हैं।

खुद को रैंकिंग देने के बाद बिग बॉस पहले और दूसरे यानी आकाश और पुनीष को सेफ करते हुए बाकी सब को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करते हैं। इस तरह इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए विकास, हिना, शिल्पा और लव नॉमिनेट हो जाते हैं और आकाश और पुनीष सेफ होने के साथ ही फिनाले वीक में भी पहुंच गए हैं। सेफ होने के बाद आकाश काफी खुश होता है लेकिन वह शिल्पा से अच्छे से बात नहीं करता इस वजह से शिल्पा, आकाश से काफी नाराज होती हैं।

वहीं, जानकारी के अनुसार इस वीक वोटिंग लाइन को बंद रखा गया है। यानी फिलहाल नोमिनेशन हुआ है। वोटिंग बंद है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें