मनोरंजन

बिग बॉस में जारी बवाल में मिर्च मसाला लगाने आ रहे हैं ये 3 नए प्रतिभागी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
451
| अक्टूबर 21 , 2017 , 16:15 IST

बिग बॉस इस सीजन में पूरी तरह धमाल करने कि लिए तैयार हैं। एक तरफ जहां घर में रोज कोई नया हंगामा होता दिखाई दे रहा है वहीं दूसरी तरफ रोज नए कंस्टेंट की एंट्री हो रही है।जल्द ही घर में कुछ नए मेहमान शामिल होने जा रहे हैं।

दरअसल अब घर में अरुन बिजलानी, अविका गौर और मेघना मलिक की एंट्री होने वाली है। बता दें कि जहां अरुन बिजलानी एक तरफ 'इश्क में मरजावां' में नज़र आ रहै हैं वही दूसरी तरफ अविका और मेघना 'इस देश ना आना लाडो 2' के प्रमोशन में बिजी हैं, जो जल्द ही कलर्स टीवी पर जल्द ही प्रसारित होने वाला है।

Fdfd

इस बार ढिंचैक पूजा की एंट्री बिग बॉस का सबसे बड़ा ट्विस्ट है। पूजा ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो केवल सलमान खान के लिए इस शो में एंट्री कर रही हैं। उन्हें यकीन है कि लाइव ऑडियंस के जरिए उन्हें बॅालीवुड में भी एंट्री करने का मौका मिल सकता है। 

Dhinchak-pooja-youtube_650x400_51508560035

फिलहाल बिग बॉस में कई समीकरण बनते-बिगड़ते नज़र आए। जहां घर को मिला नया कैप्टेन, तो वहीं बेनाफ्शा और सपना का अलग रूप दिखा। ‘बिग बॉस’ हाउस का दिन यूं तो सामान्य ही शुरू हुआ, लेकिन कैप्टेंसी नॉमिनेशन ने घर में हलचल मचा दी। दरअसल, ‘बिग बॉस’ ने घरवालों से कहा कि लग्जरी बजट टास्क में विजेता टीम के दो सदस्यों का नाम कैप्टेंसी के लिए नॉमिनेट करें, जिन्होंने लग्ज़री बजट टास्क में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

यहां देखें बिग बॉस की झलकियां


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें