मनोरंजन

बिग बॉस में 'घटिया औरत' पर बवाल, अर्शी ने हिना के मुंह पर थूका

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
465
| अक्टूबर 20 , 2017 , 15:30 IST

विवादित शो 'बिग बॉस 11' के घर में हर दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। इस शो में पहले ही दिन से घर के सभी सदस्यों के बीच किसी न किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा है। अब अर्शी और हिना खान के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है। पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने अर्शी को जेल की सजा सुनाई है। इसके बाद अर्शी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाईं और हिना खान के साथ काफी गाली-गलोज करने लगीं। वहीं हिना भी कहां किसी से कम हैं फिर, उन्होंने भी अर्शी को सबके सामने 'घटिया औरत' कह डाला। दरअसल अर्शी जेल के अंदर थीं हिना बाहर, देखते ही देखते दोनों के बीच गर्मागर्मी शुरु हो गई।

Hina-khan-arshi-khan-759

इसके बाद हिना का गुस्सा देख अर्शी ने उन्हें मारने के लिए अपनी चप्पल तक उठा ली। हालांकि अर्शी ने हिना पर चप्पल फेंककर नहीं मारी। हिना का कहना है कि अर्शी ने उन्हें घर के अंदर गाली दी थी, लेकिन वहीं दूसरी ओर अर्शी इस बात से साफ इंकार कर देती हैं। हिना, अर्शी की बातों से इस कदर नाराज थीं कि वह बुरी तरह से उन पर चिल्लाने लगीं। इसके बाद ने एक बार फिर भद्दे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए हिना को कहा कि, "शक्ल देखो... थू है तेरी शक्ल पर।"

अर्शी ने जेल में अपने बिस्तर बैठे-बैठे ही हिना पर थूक दिया। बस फिर क्या था हिना का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने अर्शी से कहा कि, "ये मेरे पैरों की धूल भी नहीं है।" बता दें कि अर्शी ने कुछ वक्त पहले ही हिना से माफी मांगकर उनसे दोस्ती की थी, लेकिन अब एक बार फिर से इनकी जंग शुरु हो चुकी है।

यहां देखें वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें