मनोरंजन

Bigg Boss 11: शिल्पा की जीत पर लगा करोड़ों का सट्टा, क्या होगी 'भाबी जी' की जीत!

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
824
| जनवरी 13 , 2018 , 20:19 IST

'बिग बॉस 11' के फिनाले में अब कुछ ही घंटे बाकी बचे हैं। सब टीवी पर आने वाले शो 'भाबी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे विनर के तौर पर देखी जा रही हैं। वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं, सोशल मीडिया पर भी उनके प्रति रुझान देखने को मिल रहा है। ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे के सफर पर।

शिल्पा शिंदे ने करीब डेढ़ साल पहले 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल छोड़ दिया था। उन्होंने शो के मेकर्स पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद निर्माताओं और शिल्पा के बीच विवाद काफी बढ़ गया था। यही नहीं 'भाबीजी..' शो छोड़ने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिला जिसकी वजह से उन्हें डेढ़ साल घर बैठना पड़ा। इस बात का जिक्र शिल्पा ने कई बार बिग बॉस के शो में किया है। घर में एंट्री के दौरान उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि पूरा देश जानें कि उनके साथ क्या हुआ और आखिर उन्हें इंडस्ट्री में कोई काम क्यों नहीं मिला।

सबसे मजेदार वाक्या तो तब हुआ जब बिग बॉस के घर में शिल्पा के साथ ही 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल के निर्माता विकास गुप्ता भी पहुंचे। जिसके बाद दोनों ही कंटेस्टेंट आश्चर्य में थे कि उन्हें अब तीन महीने तक एक ही घर में रहना पड़ेगा। शो के दौरान विकास गुप्ता ने कहा कि, अगर उन्हें पहले पता होता कि शिल्पा शिंदे भी बिग बॉस में आने वाली हैं तो वह कभी नहीं आते। बिग बॉस के 5वें हफ्ते तक दोनों के बीच कड़वाहट साफ देखी गई।

शिल्पा की हरकतों से विकास यहां तक परेशान हो गए कि वह जेल तोड़कर घर से भागने की फिराक में थे। हालांकि बाद में दोनों के रिश्तों में काफी सुधार हुआ। विकास ने अब प्लान किया है कि घर से बाहर निकलने के बाद वह एक वेब सीरीज बनाएंगे, जिसमें शिल्पा शिंदे मुख्य किरदार में होंगी।


कमेंट करें