मनोरंजन

बिग बॉस में 'सेक्स एजुकेशन' की क्लास, सलमान ने ज्योति को बताए टिप्स

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1997
| अक्टूबर 15 , 2017 , 10:44 IST

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में शनिवार को दूसरा वीकेंड का वार एपिसोड था। जिसमें सलमान खान ने फिर जमकर घरवालों की क्लास ली। घर के अंदर शुरुआत में मस्ती भरा माहौल देखने को मिला। सलमान ने इस वीकेंड एपिसोड में ज्योति कुमार को सभी घरवालों के सामने सेक्स एजुकेशन की क्लास देनी शुरू कर दी। इसके अलावा उन्होंने इस हफ्ते घर से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम का भी खुलासा किया।

दबंग खान ने कुमारी को अलग-अलग तरह की सेक्सुअल पसंद को बताने की कोशिश करते हैं, क्योंकि दूसरे हफ्ते के दौरान वो सवाल करती हैं कि, कैसे होमोसेक्सुअल लोगों का परिवार हो सकता है और वो अपने वंश को आगे बढ़ा सकते हैं। इस सवाल के जवाब में भाईजान उसे सेक्स एजुकेशन देते हैं। इसके बाद सलमान खान उन प्रतिभागियों के नाम का खुलासा करते हैं जो इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं। सलमान खान सपना चौधरी से कहते हैं कि वो जाकर शिवानी दुर्गा और ज्योति कुमारी को बता दें कि इस हफ्ते उनमें से कोई एक घर से बाहर जाने वाला है और तब तक वो जो चाहें कर सकती हैं।

Maxresdefault

सलमान खान के घर से बाहर जाने के बाद हिना खान, हितेन तेजवानी से कहती हैं कि बिग बॉस के घर के अंदर लोगों से बात करते समय उन्हें सावधान रहना चाहिए। इसके बाद विकास गुप्ता कहते हैं कि घर के पुरुष खतरनाक महिलाओं की वजह से मारे जाते हैं। बता दें कि वीकएंड एपिसोड में सलमान ने हितेन और अर्शी खान को रोमांटिक कपल की कुर्सी पर बैठाया। उनके अनुसार वो एक रोमांटिक कपल है। बता दें कि आज के एपिसोड में ये पता चल जाएगा कि ज्योति और शिवानी में से कौन घर से बाहर जाने वाला है। इसस पहले सलमान जुबैर और प्रियंक को घर से बाहर कर चुके हैं

आज यानी 15 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा कि कौन सा सदस्य इस हफ्ते घर छोड़कर बाहर जाएगा। पिछले हफ्ते सलमान ने जुबैर खान और प्रियांक शर्मा को बाहर किया था। बाहर आने के बाद जुबैर ने बिग बॉस और सलमान पर काफी आरोप लगाए थे।

यहां देखें शो की कुछ झलकें

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें