मनोरंजन

बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर ने गाया 'बिहारी' सॉन्ग, वायरल हो गया वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2433
| सितंबर 29 , 2018 , 16:09 IST

बिग बॉस के घर में नोंक-झोंक, गाली-गलौच और लड़ाईयां देखने को मिलतीं हैं लेकिन बिग बॉस के घर में कुछ ऐसी चीजें भी होतीं हैं। जो दर्शकों के साथ-साथ बिग बॉस के घर के सदस्यों को भी अच्छी लगतीं हैं। जी हां एक ऐसी ही पेशकस है जिसे आप बिल्कुल नहीं भूल सकते.. वह है दीपक ठाकुर का खुद का बनाया हुआ सॉन्ग।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Deepak Ka Gana #bb12 #biggboss12

A post shared by Bigg Boss 12 ???? (@biggboss_khabri) on

मुजफ्फरपुर बिहार के रहने वाले दीपक ठाकुर लोगों को इंटरटेन करने में बिल्कुल वक्त नहीं गंवाते। दीपक सिर्फ घर के सदस्यों को ही नहीं बल्कि दर्शकों का भी मनोरंजन करते रहते हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दीपक ठाकुर के अंदर खासियत है कि वह खुद का बनाया हुआ कम्पोज करके गाते हैं। वह किसी भी गाने को कुछ ही मिनटों में तैयार करके गा देते हैं। उन्होंने बिहार के लोगों के लिए ऐसा गाना, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

दीपक ने बिहारियों को डेडिकेट करते हुए गाना गाया। उनके लिरिक्स कुछ ऐसा है कि ''शेर की सवारी और हमरी यारी, मुश्किल से मिलती है किसी-किसी को... एक बिहारी है सब पे भारी...'' इस गाने को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। लोगों ने इस पर अपने राय भी दिए।

बिग बॉस के पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने अपना एक किस्सा बताया, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजा था। वैसे, पहले दो सप्ताह में दीपक ने ऑडियंस को खुलकर एंटरटेन किया, उम्मीद है आने वाले हफ्तों में दीपक अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीतते रहेंगे।

वायरल वीडियो-:


कमेंट करें