मनोरंजन

Bigg Boss-12: इस सप्ताह घर से कौन होगा बेघर, जानने के लिए पढ़ें पूरी ख़बर

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1666
| सितंबर 20 , 2018 , 16:40 IST

बिग बॉस-12 के पहले सप्ताह घर से कौन बेघर होगा। इसके लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।तीसरे दिन इस सीजन के पहले एलिमिनेशन में दो टीवी स्टार्स और 3 जोड़ियों के नाम सामने आए हैं। जिनमें से दीपिका कक्कर और सृष्टि रोड़े का नाम इस लिस्ट में हैं, तो वहीं कॉमनर जोड़ियों में शिवाशीष-सौरभ, सबा-सोमी खान, कृति-रोशनी का नाम सामने आया है। इस तरह देखा जाए तो कुल आठ सदस्यों को घर से एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया किया गया है।

Sss

अब देखना ये दिलचस्प होगा कि दर्शक किसे वोट देकर घर में बनाए रखते हैं और किसे घर से बाहर जाना पड़ेगा। बहरहाल, इस एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन सामने आने के बाद घर का माहौल जरुर तनाव भरा हो गया है। इसकी बड़ी वजह ये है कि घर में आए हुए अभी महज तीन ही दिन हुए हैं और इन तीन दिनों में अभी घर से बाहर आने के लिए सदस्य तैयार ही नहीं हैं। जाहिर है ऐसे में सदस्यों के बीच मिसअंडस्टैंडिंग और बढ़ेगी और खुद को बेहतर साबित करने की होड़ अब और तेज हो जाएगी।

7_555_092018010654

वहीं दूसरी तरफ घर में बिहार से आई जोड़ी दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी को लेकर भी लोग काफी अलग-अलग तरह की राय रख रहे हैं। उनके कल्चर से लेकर उनके रहन-सहन को लेकर भी सवाल उठाया जा रहा है।  बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में बिहारी बाबू की फैन उर्वशी वानी का कृति से झगड़ा हो गया। वॉशरूम हाईजीन के मामले पर कृति का कमेंट उर्वशी को अच्छा नहीं लगा। इसके बाद वे रोने लगीं।

1_555_092018010654

दरअसल, कृति ने वॉशरूम जाने से पहले उर्वशी पर कमेंट करते हुए पूछा- क्या तुम गई थीं? ये बात उर्वशी को रास नहीं आई। उन्होंने कहा, ''बार-बार ऐसे कमेंट कर मुझे ये बताया जाता है कि मैं छोटे शहर से आई हूं। बाथरूम है तो बदबू तो आएगी ही, मैं गई हूं इसलिए बदबू आ रही हैं ये क्या मतलब होता है?''

इसके बाद उर्वशी रोने लगती हैं. दीपिका कक्कड़ और निर्मल सिंह उन्हें मनाते हैं. उर्वशी ने कहा- ''वे मुझे नीचा दिखाना चाहती हैं. बार-बार मुझपर कमेंट करती हैं. मेरे बारे में कुछ गलत चीजें नहीं मिली तो वॉशरूम को बार-बार मुद्दा बनाती हैं. उन्होंने पहले मुझे बताया था कि वॉशरूम इस्तेमाल करने के बाद टॉयलेट पेपर से साफ करना होता है. मैंने उसे फॉलो किया था।''

जिसके बात कृति ने उर्वशी से माफी मांग ली, लेकिन उर्वशी इस बात से काफी अपसेट हो जाती हैं।

बता दें, बिग बॉस में इस हफ्ते नॉमिनेशन से उर्वशी और दीपक सुरक्षित हैं। दीपक अपनी गायिकी और कॉमेडी से घरवालों को एंटरटेन करते हैं। दोनों की सभी घरवालों से अच्छी बातचीत है।


कमेंट करें