मनोरंजन

जब हितेन तेजवानी ने नेशनल टीवी पर दी गालियां और अर्शी को बताया बैडलक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1683
| मार्च 11 , 2018 , 15:12 IST

हितेन तेजवानी टीवी जगत के ऐसे कलाकार हैं, जो अमूमन शालीन और शांत ही नजर आते हैं। चाहें वह रूपहले पर्दा हो या फिर उनकी निजी जिंदगी। अक्सर ही वे बहुत सौम्य नजर आते हैं।

सुलझे हुए कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी का एक अलग अवतार सामने आया है। घर की लड़ाइयों को बहुत ही शांत तरीके से सुलझाने वाले हितेन ने कैमरे के आगे भद्दी गाली दी। यही नहीं, उन्होंने गुस्से में अपनी को-कंटेस्टेंट अर्शी खान को भी बैड लक कहा। ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं कि यह वही हितेन तेजवानी हैं जिन्हें बिग बॉस के घर में देखा था।

 

A post shared by hitentejwani (@hitentejwani) on

बॉक्स क्रिकेट लीग (BCL) के एक मैच के दौरान जब हितेन आउट हो गए तो वह गुस्से में भद्दी गालियां देने लगें। दरअसल हितेन खुद को खराब शॉट खेलने के लिए कोस रहे थे। ऐसे में हितेन लगातार गालियां दिए जा रहे थे। इस दौरान उनकी और दूसरी टीम के खिलाड़ी उन्हें सांत्वना दे रहे थे। इसके बावजूद हितेन भद्दी गालियां दे रहे थे। वहीं, हितेन बार-बार कह रहे थे कि मैं खेलना चाहता हूं।

हितेन जिस वक्त गुस्से में थे तभी शो की एंकर बेनाफ्शा सूनावाला उन्हें अर्शी खान का नाम लेकर छेड़ती हैं। इस पर हितेन कहते हैं कि उसका नाम मत लो। वह बैड लक है।आपको बता दें कि, हितेन और अर्शी BCL में एक ही टीम 'कोलकाता बाबूमोशाय' से खेलते हैं। वहीं, बिग बॉस 11 के घर में हितेन और अर्शी के बीच नोंक-झोंक को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। अर्शी हमेशा से हितेन के साथ फलर्ट करती थीं उन्हें 'हित्तू बेबी' कहकर बुलाती थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें