मनोरंजन

इस एक्ट्रेस को एक रात गुजारने के लिए मिला 20 लाख का ऑफर, जानें फिर क्या हुआ?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 70
16933
| मार्च 13 , 2018 , 17:01 IST

एक्ट्रेस और बिग बॉस से चर्चा में आईं सोफिया हयात इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले सोफिया ने अपनी जिंदगी से जुड़ा कड़ा अनुभव साझा किया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोफिया ने एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ सोफिया ने एक स्क्रीन शॉट भी अपलोड किया है। इस स्क्रीन शॉर्ट में @abhisheksinghbisht8 नाम के यूजर ने सोफिया हयात को 20 लाख रुपये का ऑफर दिया था। यूजर ने सोफिया के लिए लिखा, '20 लाख एक रात के लिए'।

इसके बाद सोफिया ने उस यूजर को करारा जवाब दिया। सोफिया ने कहा,

'मेरे ईमान को कोई 20 लाख तो क्या 20 करोड़ में भी खरीद नहीं सकता। अपनी मां से पूछो क्या उसे खरीद सकते हैं ये पैसे?'।

17_28_016406262pic3-ll

ये पोस्ट शेयर करने के बाद सोफिया के कई फैंस उनके सपोर्ट में आगे आ गए। सोफिया के पोस्ट में कई यूजर्स ने लिखा कि वह उनके इस एक्शन और जवाब देने के अंदाज से खुश हैं। यूजर्स ने कहा कि ऐसे लोगों को ऐसे ही सबक सिखाना चाहिए। 

आपको बता दे कि सोफिया का विवादों का पुराना नाता रहा है। कछ समय पहले सोफिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेडरूम वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने कंडोम के इस्तेमाल के बारे में बात की थी। अपने इस वीडियो के लिए सोफिया काफी ट्रोल भी हुई थीं।

Sofia-hayat-759

इसके अलावा सोफिया की पति के साथ बाथटब में नहाते हुए फोटो सामने आई थी। गौरतलब है कि उनके पति व्लाद, सोफिया से 10 साल छोटे हैं। व्लाद पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। जिसे अब सोफिया ने अपना लिया है।

बिग बॉस शो से चर्चा में आईं सोफिया हयात ने कुछ वक्त पहले अपने नाम के साथ 'मदर' लगा लिया था। इसी के साथ ही उन्होंने कहा था कि वह अब एक नन बन गई हैं। लेकिन बाद में सोफिया ने अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर ली थी।


कमेंट करें