मनोरंजन

बिग बॉस: दो जानी दुश्मन बने दोस्त, विकास ने शिल्पा को किया किस

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
1167
| अक्टूबर 18 , 2017 , 13:48 IST

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन में दर्शकों को फूल मसाला देखने को मिल रहा है। शो में हर दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो के शुरुआत से ही एक दूसरे के दुश्मन नंबर वन रहे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच अब दोस्ती देखने को मिली।

कलर्स टीवी की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे को ‘किस’ कर रहे हैं। बता दें कि लग्जरी टास्क के दौरान विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे से गुस्सा हो गए थे। विकास को काल कोठरी में बंद होने के बाद अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने शिल्पा को अपने पास बुलाया। विकास ने शिल्पा से कहा, ”आप मुझसे प्यार से बात करें, मुझे पता नहीं क्या हो गया था। शिल्पा मैं आपसे अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं.” इसके बाद विकास ने शिल्पा को ‘किस’ किया। जिससे शिल्पा चौंक जाती हैं। 

Bigg-boss-18-620x400

विकास का ये स्टेप वाकई शिल्पा से दोस्ती से लिए या फिर कोई नया रिवेंज है इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा। बिग बॉस-11' के 2 हफ्तों में 4 कंटेस्टेंट्स शो से एविक्ट को चुके हैं। ऐसे में वाइल्ड कार्ड एंट्री सुर्खियों हैं। खबरें हैं कि शो में इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हो सकती हैं। दरअसल शो के मेकर्स ने उन्हें पहले भी उन्हें अप्रोच किया था लेकिन पूजा में बड़ी रकम की डिमांड के चलते बात आगे नहीं बढ़ सकी थी। 

यहां देखें वीडियो


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें