मनोरंजन

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर, पति के साथ बढ़ रही है तकरार

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1412
| अक्टूबर 15 , 2017 , 12:59 IST

बिग बॉस सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। बिग बॉस जीतने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी, जिससे उन्हें कुछ समय पहले एक बेटा भी हुआ था। अब खबर आ रही है कि कोहली और श्वेता के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच सक्सेस और करियर को लेकर अक्सर भिड़ंत होती रहती हैं। अपने बेटे को संभालने के साथ-साथ श्वेता अपनी बेटी के करियर पर भी ध्यान दे रही हैं और बहुत ही जल्दी उन्हें फिल्मों में ब्रेक दिलवाएंगी। अभिनव से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है, और मैं श्वेता की एक्टिंग करियर को लेकर कभी इनसेक्योर नहीं हुआ। हम दोनों ही अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और एक अच्छा जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

 Abhinav-Kohli-with-Shweta-Tiwari

गौरतलब है कि अपनी दूसरी शादी से श्वेता ने पिछले साल 27 नवंबर को बेटे रेयांश को जन्म दिया है और अभी ब्रेक पर हैं। घरेलु हिंसा के चलते श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया था। अपनी पहली शादी से उन्हें एक बेटी (पलक) है जो उनके साथ ही रहती है।

श्वेता ने काफी टीवी शोज़ में काम किया है और आखिरी बार वो 'बेगूसराय'(2015-16) में नजर आई थीं। वहीं अभिनव के करियर पर फोकस किया जाए तो अभी वो अपने पेरेंट्स के पब्लिशिंग हाउस 'पुन्य पब्लिशिंग लिमिटेड' में डायरेक्टर हैं और पहले टीवी शोज़ भी कर चुके है। अभिनव 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज'(2004) के विनर भी रहे हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें