नेशनल

वर्दी की धौंस दिखाता दरोगा का वीडियो वायरल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1003
| मार्च 9 , 2018 , 14:24 IST

बिहार के खगड़िया के चित्रगुप्त नगर थाने के दरोगा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह तेज आवाज में वर्दी की धौंस देते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो में दरोगा खुद को सनकी बताते हुए कह रहे हैं कि उनकी ऊपर तक पहुंच है और कोई उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। दरोगा का वीडियो ईटीवी भारत के बिहार डेस्क नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक दरोगा का नाम प्रिय रंजन कुमार है। प्रिय रंजन कुमार पर आरोप है कि उन्होंने जांच के नाम पर एक प्ले स्कूल के संचालक के बेटे को थाने में बैठा लिया और जब छात्र के पिता थाने पहुंचे तो उनसे बदतमीजी से बात की ।

video source-eenadu india

दरोगा वीडियो में मेज पर हाथ पटकते हुए और तेज आवाज में धौंस भरी बातें बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वो कह रहें हैं कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। मेरी पहुंच ऊपर तक है। मैं सनकी टाइप आदमी हूं। हम आपको चैलेंज देते हैं कि मेरा कुछ भी करके दिखा दीजिए। मेरे बारे में नहीं मालूम है कि हम क्‍या हैं? हम सिर्फ दरोगा नही हैं। पावर की बात है तो हमको बहुत पावर है। जो दारोगा अपनी पावर नहीं पहचानता है, वह दरोगा नही है ।

वीडियो वायरल होने पर जब मीडिया ने दरोगा प्रिय रंजन कुमार से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वर्दी उतरवाने की मिल रही धमकियों के चलते ऐसा बोला।खगड़िया की एसपी मीनू कुमारी ने मामले की जांच के आदेश दिये हैं ।

 


कमेंट करें