नेशनल

बिहार: महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला, 15 लोग गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
3336
| अगस्त 21 , 2018 , 14:59 IST

देश में भीड़तंत्र थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। ताजा मामला बिहार के भोजपुर जिले से सामने आया है। यहां बिहिया मं एक युवक की हत्या में शामिल होने के शक मे भीड़ ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिए और उसे निर्वस्त्र कर घुमाया और उसकी पिटाई भी की। मामले की जानकारी जब पटना के आईजी नैय्यर हसनैन खां को हुई तो उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिहिया के एसएचओ सहित 8 पुलिसकर्मियों सस्पेंड कर दिया है।

आईजी ने जिले के एसपी को मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई के निर्देश दिए हैं। घटना 20 अगस्त बिहिया के रेलवे स्टेशन के पास की है। मामले में बिहिया थानेदार के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में पुलिस ने 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

बिहिया रेलवे स्टेशन के पास विमलेश कुमार नाम के शख्स का शव बरादम हुआ था। आशंका जताई गई कि विमलेश की हत्य़ा कर दी गई है। इसी शक में विमलेश के जानने वालों ने सैकड़ों लोगों के साथ स्टेशन के पास रहने वाली महिला पर हमला कर दिया। भीड़ ने महिला के घर में आग लगा दी। उसकी पिटाई की और उसे निर्वस्त्र कर घुमाया।

भीड़ यहीं नहीं रुकी उनसे स्टेशन से गुर रही ट्रेन पर भी पथराव किया। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए हवाई फायरिंग भी की। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। भीड़ में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है।

 


कमेंट करें