नेशनल

मुजफ्फरपुर हादसा: 9 बच्चों की मौत के आरोपी BJP नेता मनोज बैठा ने किया सरेंडर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
823
| फरवरी 28 , 2018 , 07:48 IST

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में हुई नौ बच्चों की मौत का आरोपी पूर्वी बीजेपी नेता मनोज बैठा ने देर रात मुजफ्फरपुर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से पुलिस मनोज बैठा की गिरफ्तारी के लिए बिहार में कई जगहों पर छापेमारी कर रही थी। मनोज पर 9 बच्चों की मौत का आरोप है।

बीते शनिवार को सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर के बीच एनएच 77 पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई थी। इसमें 9 बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। बीजेपी नेता मनोज बैठा अपनी बोलेरो गाड़ी से सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर आ रहे थे। इस दौरान मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव में उनकी गाड़ी ने पहले एक महिला और पुरुष को टक्कर मारी, फिर भागने के चक्कर में सड़क किनारे खड़े बच्चों को कुचल दिया। ये बच्चे अपने स्कूल से घर लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव: नगालैंड में 75 और मेघालय में 67 फीसद हुआ मतदान

हादसे में 9 बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। गाड़ी खुद मनोज बैठा चला रहा था। इस हादसे के बाद से ही मनोज फरार चल रहा था। उसके नेपाल भाग जाने की भी आशंका जताई जा रही थी।

सरेंडर के बाद मनोज बैठा को मेडिकल के लिए पीएमसीएच लाया गया। बताया जाता है कि उसे भी कई जगहें चोटें आई हैं। इससे पहले मामले में DIG अनिल कुमार सिंह ने कहा था कि अगर आरोपी की दो दिनों के अंदर गिरफ्तारी नहीं होती है तो कोर्ट से आदेश लेकर उसके घर की कुर्की की जाएगी। हादसे के बाद से ही आरोपी मनोज भूमिगत था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें