मनोरंजन

'आदत' में बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे करण-बिपाशा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
769
| मई 29 , 2018 , 13:32 IST

बॉलीवुड कपल बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। यह जोड़ी कुछ विज्ञापनों में साथ नजर आ चुकी है। फिल्‍म 'अलोन' के सेट पर एक-दूसरे के प्‍यार में पड़े बिपाशा और करण, शादी के बाद अभी तक साथ किसी फिल्‍म में नजर नहीं आए हैं लेकिन अब खबर है कि यह जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर सकती है। करण सिंह ग्रोवर इन दिनों जहां अपनी कुछ फिल्‍मों में बिजी हैं तो वहीं बिपाशा अपने ब्रांड्स के प्रमोशन में लगी हैं।

यह रियल लाइफ कपल फिल्म 'आदत' में साथ नजर आएंगे जिसे विक्रम भट्ट ने लिखा है। बिपाशा और करण की फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव भी किए गए हैं। हमारे सहयोगी 'मुंबई मिरर' ने कुछ दिनों ही पहले बताया था कि बिपाशा बासु सिंगर मीका सिंह की फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही हैं।

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी भूषण पटेल को दी गई है जबकि फिल्म की स्क्रिप्ट फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने लिखी है। फिल्म की लोकेशन को फाइनल करने के लिए भूषण पिछले हफ्ते लंदन भी गए थे। विक्रम भट्ट ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि 'आदत' उन्होंने ही लिखी है। आपको बता दें कि भूषण ने ही 2015 में बिपाशा और करण की हॉरर फिल्म 'अलोन' का निर्देशन किया था।

खबर है कि इस फिल्‍म की शूटिंग जून से शुरू हो सकती है। खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में रोमांस और रिश्‍तों पर कहानी के साथ ही सस्‍पेंस भी देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक, यह फिल्म लंदन में 45 दिनों में पूरी तरह से शूट हो जाएगी। फिल्म के शूटिंग की शुरुआत मई में ही हो गई थी। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म होगी जो साल के अंत तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


कमेंट करें