मनोरंजन

तस्वीरों में हॉट बर्थडे गर्ल ब्रूना अब्दुल्ला

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2405
| अक्टूबर 24 , 2017 , 13:15 IST

ब्राजीलियन एक्ट्रेस की अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला मगंलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 24 अक्टूबर, 1986 को हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने एडल्ट मूवी 'ग्रैंड मस्ती' और 'हेट लव स्टोरीज' में काम किया है।

Bruna-Abdullah24indianews2

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की। साथ ही, कई विज्ञापनों में भी काम किया। उन्होंने फिल्म 'कैश' और 'देसी ब्वॉयज' में आइटम नंबर किए हैं। वे टीवी रियलिटी शो 'डांसिंग क्वीन', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'फीयर फैक्टर' की भी प्रतिभागी रह चुकी हैं। 

Hot-bruna-abdullah-spicy-legs-and-backless-top--high-definition-wallpapers

 ब्रूना ब्राजील में पली-बढ़ी है। वो कहती हैं, मैं ब्राजील में एक बैंक में जॉब करती थी। उस समय मेरी उम्र 16 साल थी, मेरे बॉस ने कहा कि एक ब्यूटी कांटेस्ट होने वाला है और मैं चाहता हूं कि तुम उसमे पार्टिसिपेट करो। जीतने पर कंप्यूटर और कैश मिलेगा।

Easy, Bruna Abdullah has the best bikini body in Bollywood ( 11 photos) (5)

- मैं मॉडल टाइप की नहीं थी। कनवर्स शूज, ढीली जीन्स और टी-शर्ट पहनती थी, लेकिन मेरे दोस्त और कुलीग ने मुझे फोर्स किया और मैंने कांटेस्ट में पार्टिसिपेट किया। वहां मैंने पहली बार बिकिनी और हील सैंडल पहनी थी।
- कॉन्टेस्ट जीतने के बाद मुझे कई सीनियर मॉडल्स ने अपनी एजेंसी के लिए काम करने का ऑफर दिया, लेकिन मैं अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहती थी, इसलिए मना कर दिया।
- 6 महीने बाद मैंने एक कॉमर्श‍ियल ऐड किया, जिसके लिए एक हजार डॉलर मिले। ये मेरे लिए बहुत बड़ी रकम थी। एक महीने बाद एक जापानी शख्स मुझसे मिला और टोक्यों में कॉमर्शियल ऐड का ऑफर किया। मैं कंफ्यूज थी, लेकिन तैयार हो गई।

Bruna-Abdullah-Latest-Wallpaper (11)

- जब मैंने मां को बोला कि टोक्यो जाना है, तो मां-पापा दोनों रोने लगे। फिर भी उन्होंने कहा- तुम मेरी छांव में पलने के लिए नहीं पैदा हुई हो। अपने अस्तित्व को पहचानो और अपना नाम बनाओ। उन्होंने मुझे मोटिवेट किया और मैं घर से निकल पड़ी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें